scriptमिशन-2019 : मोदी की उपलब्धियों को इस तरह भुनाएगी भाजपा, बनाया बड़ा प्लान | BJP have master plan for 2019 lok sabha election | Patrika News

मिशन-2019 : मोदी की उपलब्धियों को इस तरह भुनाएगी भाजपा, बनाया बड़ा प्लान

locationआजमगढ़Published: May 22, 2018 10:31:27 pm

Submitted by:

Sunil Yadav

बीजेपी 25 मई से 11 जून तक 17 दिवसीय विशेष अभियान चलाने जा रही

मिशन-2019 : मोदी की उपलब्धियों को इस तरह भुनाएगी भाजपा, बनाया बड़ा प्लान

मिशन-2019 : मोदी की उपलब्धियों को इस तरह भुनाएगी भाजपा, बनाया बड़ा प्लान

आजमगढ़. आने वाले समय में लोकसभा चुनाव है। सभी दल चुनाव की तैयारियों में जुटे हैं। सपा बसपा गठबंधन के जरिये अगर बीजेपी को घेरने की कोशिश में हैं तो बीजेपी मोदी सरकार की उपलब्धियों और सवर्ण-अति पिछड़ों की जुगलबंदी से दोबारा सत्ता हासिल करने की कोशिश में जुटी हुई है। यही वजह है कि मोदी सरकार का चार साल पूरा होने पर बीजेपी ने जनता के बीच पहुंचने और अपने वोट बैंक को मजबूत करने के लिए बड़ा प्लान तैयार किया है।
सरकार का चार साल पूरा होने पर बीजेपी 25 मई से 11 जून तक 17 दिवसीय विशेष अभियान चलाने जा रही है। क्षेत्रीय संगठन मंत्री शिव कुमार पाठक ने बताया कि 26 मई को जिला केंद्र पर बुद्धिजीवी साहित्यकार कलाकारों का सम्मेलन आयोजित किया जाएगा। जबकि 26 मई से 11 जून तक विशेष संपर्क अभियान चलाया जाएगा। जिसके अंतर्गत पार्टी के वरिष्ठ नेता जिले में प्रबुद्ध व्यक्तियों से संपर्क करके केंद्र सरकार की 4 वर्ष की उपलब्धियों का साहित्य उपलब्ध कराएंगे।
27 मई को बूथ संपर्क अभियान चलाया जाएगा। प्रत्येक बूथ पर मंडल कार्यकारिणी के सदस्य और बूथ प्रमुख 50 लोगों से संपर्क करेंगे। 28 मई को युवा मोर्चा द्वारा बाइक रैली निकाली जाएगी। यह रैली विधानसभा स्तर पर निकाली जाएगी जबकि 29 मई को समरसता संपर्क के तहत सभी मंडलों में अनुसूचित जाति की बस्तियों ग्राम सभाओं में एक दिवसीय विशेष संपर्क अभियान चलाया जाएगा। 30 और 31 मई को स्वच्छता अभियान चलेगा, जिसके तहत सार्वजनिक स्थलों पर लगी हुई महापुरुषों की मूर्तियों को साफ करके माल्यार्पण किया जाएगा। 1 जून से 15 जून तक प्रत्येक सेक्टर स्तर पर ग्राम चौपाल का आयोजन किया जाएगा।

इस पूरे अभियान के जरिये बीजेपी आम आदमी तक अपनी पहुंच सुनिश्चित करेगी। क्षेत्रीय प्रभारी पंकज सिंह के आजमगढ़ आगमन का उद्देश्य उक्त कार्यक्रम को लेकर कार्यकर्ताओं में जोश भरना और यह सुनिश्चित करना था कि किसी भी हाल में कार्यक्रम सफल हो और जन जन तक बीजेपी की पहुंच बनाई जा सके।

ट्रेंडिंग वीडियो