scriptजन विश्वास यात्रा के जरिए जनता को विश्वास जीतेगी बीजेपी, 21 को आजमगढ़ पहुंचेगी यात्रा | BJP Jan Vishwas Yatra Come To Azamgarh 21 December 2021 | Patrika News
आजमगढ़

जन विश्वास यात्रा के जरिए जनता को विश्वास जीतेगी बीजेपी, 21 को आजमगढ़ पहुंचेगी यात्रा

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों में जुटी बीजेपी जन विश्वास यात्रा के जरिये लोगों के दिल में उतरने की कोशिश करेगी। यह यात्रा 21 दिसंबर को आजमगढ़ पहुंचेगी। इस दौरान रास्ते में पड़ने वाली विधानसभा में सभा का भी आयोजन होगा। भाजपा को विश्वास है कि यह यात्रा आगामी विधानसभा चुनाव के लिए महत्वपूर्ण साबित होगी।

आजमगढ़Dec 18, 2021 / 01:52 pm

Ranvijay Singh

प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. यूपी विधानसभा चुनाव 2022 की तैयारियों में जुटी बीजेपी अब जब विश्वास यात्रा के जरिये मतदाताओं का विश्वास जीतने की कोशिश में जुटी है। इस यात्रा के जरिये सरकार की नीति और उपब्धियों को बताकर बीजेपी के लोग जनता के दिल में उतरने की कोशिश करेंगे। यही वजह है कि यात्रा जहां भी पहुंच रही है रास्ते में पड़ने वाली विधानसभा में सभा की जा रही है। आजमगढ़ जिले में जन विश्वास यात्रा बलिया मऊ से होते हुए 21 दिसंबर को आजमगढ़ जनपद में प्रवेश करेगी और के सभी 10 विधानसभाओं से गुजरते हुए 23 दिसंबर को दोहरीघाट होते हुए देवरिया के लिए प्रस्थान कर जाएगी।

जन विश्वास यात्रा से जुड़ी तैयारियां पूरी कर ली गयी हैं। जिला उपाध्यक्ष व जन विश्वास यात्रा के जिला प्रभारी ब्रजेश यादव ने बताया कि इस संबंध में सभी आवश्यक तैयारियों पूरी कर ली गई हैं। प्रत्येक विधानसभा के विधानसभा यात्रा प्रभारी और सह प्रभारी तय कर दिए गए हैं। जन विश्वास यात्रा जिस रास्ते से होकर गुजरेगी उस मार्ग में पड़ने वाले सभी प्रतिमाओं पर माल्यार्पण किया जाएगा एवं प्रत्येक विधानसभा में एक जनसभा आयोजित की जाएगी। इसके अलावा प्रत्येक बाजार में जन विश्वास यात्रा का स्वागत किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि जन विश्वास यात्रा का रूट चार्ट तैयार कर लिया गया है और कार्यक्रम की तैयारी के लिए सभी विधानसभाओं में विधानसभा यात्रा प्रभारियों के नाम तय कर लिए गए हैं। मुबारकपुर विधानसभा के यात्रा संचालन समिति के प्रभारी राजवीर सिंह, मेहनगर के प्रभारी अरुण सिंह, गोपालपुर के प्रभारी नरेंद्र सिंह, आजमगढ़ नगर के प्रभारी पंकज सिंह और सगड़ी विधानसभा के प्रभारी राम आशीष पटेल बनाए गए हैं।

आजमगढ़ जनपद के जिला सह प्रभारी राजेश सिंह महुआरी ने बताया कि इस जन विश्वास यात्रा की तैयारी के लिए प्रत्येक विधानसभा में तैयारी बैठक की जा रही है। जन विश्वास यात्रा को भारी समर्थन प्राप्त होगा और कार्यकर्ताओं के सहयोग से सफलतापूर्वक यात्रा संपन्न होगी।

Home / Azamgarh / जन विश्वास यात्रा के जरिए जनता को विश्वास जीतेगी बीजेपी, 21 को आजमगढ़ पहुंचेगी यात्रा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो