scriptबीजेपी नेता का दावा, दलित पीएम मोदी के साथ, स्वार्थी गठबंधन को जनता देगी जवाब | Bjp leader attack on Mahagathbandhan in Dalit Sammelan | Patrika News

बीजेपी नेता का दावा, दलित पीएम मोदी के साथ, स्वार्थी गठबंधन को जनता देगी जवाब

locationआजमगढ़Published: Apr 07, 2019 10:39:31 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

बीजेपी नेताओं ने कहा- बसपा प्रमुख ने सपा से गठबंधन करके दलितों को ठगने का काम किया

bjp dalit sammelan

बीजेपी दलित सम्मेलन

आजमगढ़. भारतीय जनता पार्टी अनुसूचित मोर्चा की तरफ से सदर लोकसभा क्षेत्र के मेंहनगर के गौराशंकर इंटर कॉलेज में आयोजित अनुसूचित सम्मेलन में नेताओं ने गठबंधन पर जमकर हमला बोला। सपा और बसपा पर दलितों को ठगने का आरोप लगाते हुए देश व गरीबों के विकास के लिए मोदी को फिर पीएम बनाने की अपील की।

मुख्य अतिथि पूर्व राज्यसभा सदस्य व भाजपा प्रदेश प्रवक्ता जुगल किशोर ने कहा कि बाबा साहब डॉ. अम्बेडकर के सपनों को आज दलितों के लिए पीएम नरेंद्र मोदी पूरा करा रहे है। वाल्मिकी, वेदव्यास, रविदास जहां धर्म लिखने वाले थे, वहीं डॉ. अम्बेडकर ने भारतीय संविधान को लिखा लेकिन इसके बाद भी दलित समाज को उपेक्षित रखा गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सरकार की योजनाओं को सीधे दलितों तक पहुंचाने का कार्य किया। उन्होंने सपा और बसपा के गठबंधन पर प्रहार करते हुए कहा कि अपने स्वार्थ के लिए बसपा प्रमुख ने सपा से गंठबंधन करके दलितों को ठगने का काम किया है, जिसका जबाव जनता ने उन्हें देगी।
एससी/एसटी आयोग सदस्य तीजाराम ने कहा कि वर्तमान सरकार में एससीएसटी आयोग के सदस्य दलितों को बनाया गया है जबकि अन्य सरकारों ने समाज को उपेक्षित रखा। भाजपा जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह ने कहा कि आज दलित वर्ग पूरी तरह पीएम मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाकर सबका साथ सबका विकास को आगे बढ़ाने के लिए तत्पर है।
उन्होंने कहा कि हर सीट पर मोदी लड़ रहे है और उन्हें वोट देकर मजबूत सरकार बनाने का कार्य करना है। जिलाध्यक्ष सुक्खू राम भारती ने कहा कि समाज को एकजुट करने के लिए सम्मेलन बहुत जरूरी होता है। प्रधानमंत्री मोदी ने बाबा साहब अम्बेडकर से जुड़े महत्वपूर्ण स्थानों को पंचतीर्थ के रूप में विकसित करने का काम किया। यहां जो ऊर्जा का संचार हुआ है उससे हमारा संकल्प पीएम मोदी अगेन को मजबूत कर रहा है। संचालन उपाध्यक्ष संजय ने किया।

इस अवसर पर अमित तिवारी, मंजू सरोज, नन्हकू सरोज, अशोक सोनकर, अरविन्द सिंह, महेश्वरीकांत पांडेय, रामनरेश गौतम, रामप्यारे, मोतीलाल, ज्ञानचन्द, चन्द्रिकाप्रकाश, सौदागर भारती, ध्रुव कुमार सिंह श्रीकांत राय, दुर्गविजय यादव, लालचन्द भारती, लहुरी, ठिल्ठू राम, राकेश कुमार, विनोद कन्नौजिया, जयराम आदि मौजूद रहे।
BY- RANVIJAY SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो