scriptअखिलेश से हारने के बाद निरहुआ ने आजमगढ़ को लेकर कही यह बात, कहा सरकार… | BJP Leader Dinesh lal nirahua statement after defeat loksabha election | Patrika News

अखिलेश से हारने के बाद निरहुआ ने आजमगढ़ को लेकर कही यह बात, कहा सरकार…

locationआजमगढ़Published: Jun 21, 2019 01:04:22 pm

Submitted by:

sarveshwari Mishra

छात्रों व स्थानीय लोगों के साथ फिल्म स्टार ने किया योग
 

Dinesh Lal Nirahua

Dinesh Lal Nirahua

आजमगढ़. लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद भी भाजपा नेता व फिल्म स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ आजमगढ़ न छोड़ने के अपने वादे पर कायम है। शुक्रवार को उन्होंने शहर के जीडी ग्लोबल स्कूल में अंतराष्ट्रीय योग दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में आम लोगों व छात्रों के साथ न केवल योग किया बल्कि भरोसा दिलाया कि वे आजमगढ़ की जनता के साथ है। इस दौरान उन्होंने उन बहुप्रतिक्षित योजनाओं पर भी चर्चा की जिनके होने का इंतजार लोग अर्से से कर रहे है। निरहुआ ने भरोसा दिलाया कि उन्होंने केंद्रीय मंत्रियों से बात कर ली है जल्द ही सारी योजनाएं मूर्त रूप लेती नजर आयेगी।
योग कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे दिनेश लाल यादव ने कहा कि आजमगढ़ उनका कर्म क्षेत्र है। चुनाव के दौरान उनके सामने जो समस्याएं आयी थी उनके निराकरण के लिए उन्होंने प्रयास शुरू कर दिया है। निरहुआ ने बताया कि ऐतिहासिक और पौराणिक महत्व रखने वाली तमसा नदी का उद्धार उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है। मैंने जल संसाधन मंत्री से बात की कि तमसा को घाघरा से जोड़ा जाय। इससे नदी में पानी की समस्या का समाधान होगा और बाढ़ की समस्या भी कम होगी। मंत्री ने बताया कि पूरे देश की नदियों को एक दूसरे से जोड़ना सरकार की प्राथमिकता में शामिल है। इसपर काम हो रहा है लेकिन आपने तमसा का मुद्दा सामने रखा है तो इसे प्राथमिकता के आधार पर किया जाएगा।
Nirahua
निरहुआ ने कहा कि हमने सरकार तक बात पहुंचा दी है कि वाराणसी वाया लालगंज, आजमगढ़ होते हुए गोरखपुर तक रेलवे लाइन का सर्वे तो हुआ है लेकिन काम शुरू नहीं हुआ है। इसपर जल्द काम शुरू करने का आश्वासन मिला है। इसके अलावा सगड़ी तहसील क्षेत्र में पुल को लेकर मतदान का बहिष्कार हुआ था। उक्त लोगों की समस्या भी सरकार तक पहुंच गयी है जल्द ही निर्माण शुरू हो जाएगा। उन्होंने कहा कि मेरी जानकारी में जो मुद्दे हैं उनपर मैने काम शुरू कर दिया है और आपके बीच में रहकर उसे पूरा करूंगा लेकिन अगर आप को लगता है कि यह काम होना चाहिए तो पार्टी कार्यालय या मेरे कार्यालय के माध्यम से अथवा मुझसे मिलकर अवगत कराइए। आजमगढ़ को जो चाहिए मिलेगा। 22 जून को योगी जी आ रहे हैं। वे विश्वविद्यालय निर्माण पर चर्चा करेंगे। हमारी सरकार का लक्ष्य ही सबका साथ सबका विकास व सबका विश्वास है।
अखिलेश यादव के निरहुआ के फिल्म न देखने के बयान पर उन्होंने कहा कि राजनीति अपनी जगह है और कला अपनी जगह है। अगर मुझे कला आती है तो अखिलेश जी किसी को मेरी फिल्म देखने से नहीं रोक पाएंगे और अगर कला नहीं आएगी तो अखिलेश जी चाहकर भी मेरी फिल्म किसी को नहीं दिखा पाएंगें। यह उनके बस के बाहर का काम है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी से मुलाकात पर उन्होंने कहा कि हां हमारी मुलाकात हुई है। उनसे मुझे काफी कुछ सीखने को मिला। उन्होंने कहा कि चुनाव में हार और जीत होती है क्षेत्र में रहो जनता का काम करों उनके दिल में जगह बनाओ अगला चुनाव कोई नहीं हरा पाएगा। अगला चुनाव अखिलेश यादव के खिलाफ लड़ने के सवाल पर निरहुआ ने कहा कि मैं तो आजमगढ़ से ही लड़ूगा अब अखिलेश जी को तय करना है कि वे यहां से लड़ेगे या नहीं।

ट्रेंडिंग वीडियो