बोले भाजपा नेता दिनेश लाल यादव निरहुआ, धारा 370 हटने पर पूरा देश खुश है सिर्फ पाकिस्तान और अखिलेश यादव दुखी हैं

बोले भाजपा नेता दिनेश लाल यादव निरहुआ, धारा 370 हटने पर पूरा देश खुश है सिर्फ पाकिस्तान और अखिलेश यादव दुखी हैं
बोले भाजपा नेता दिनेश लाल यादव निरहुआ, धारा 370 हटने पर पूरा देश खुश है सिर्फ पाकिस्तान और अखिलेश यादव दुखी हैं

Ashish Kumar Shukla | Updated: 16 Aug 2019, 04:18:44 PM (IST) Azamgarh, Azamgarh, Uttar Pradesh, India

भाजपा नेता ने कांग्रेस सहित अन्य पार्टीयों पर परिवारवाद का आरोप लगाया

आजमगढ़. कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद भाजपा के शीर्ष नेता जहां फूले नहीं समां रहे हैं तो वहीं स्थानीय नेता भी विपक्षियों पर करारा हमला कर रहे हैं।
शुक्रवार को जिले में पहुंचे भाजपा नेता व 2019 में आजमगढ़ संसदीय सीट बीजेपी के प्रत्याशी रहे निरहुआ ने सपा अध्यक्ष पर करारा हमला किया है। उन्होने इस बड़े मुद्दे पर कहा कि पूरा देश आज भारत की तरक्की सोच रहा है लेकिन सपा अध्यक्ष अपने पुराने खयाल से बाहर नहीं आ रहे हैं।

धारा 370 के समाप्त होने का विरोध कर रहे आजमगढ़ के सांसद व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। निरहुआ ने कहा कि धारा 370 हटने से सिर्फ दो ही लोगों को तकलीफ है एक पाकिस्तान और दूसरे अखिलेश यादव।

जी हां स्वतंत्रता दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद भाजपा नेता दिनेश लाल यादव निरहुआ देर शाम नगर के नरौली चैराहे पर नगर पालिका की तरफ से आयोजित एलईडी लाइट के उद्घाटन समारोह में पहुंचे। जहां उन्होने नगर पालिका अध्यक्ष शीला श्रीवास्तव के साथ संयुक्त रूप से एलईडी लाइट का उद्घाटन किया। जिसके बाद डिवाडरो के बीच लगी लगी लाइटो से नरौली से लेकर हरबंशपुर तक रोशनी से नहा उठा।

इस दौरान भाजपा नेता दिनेश लाल यादव निरहुआ ने धारा 370 के सामाप्त किये जाने के बाद विरोध कर रहे सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और आजमगढ़ के सांसद अखिलेश यादव पर जमकर हमला बोला। भाजपा नेता ने कहा कि धारा 370 हटने के बाद पूरे देश में खुशी की लहर है और लोग जश्न में डूबे हुए है। लेकिन इससे सिर्फ दो लोगों को परेशानी है पाकिस्तान और दूसरे अखिलेश यादव । निरहुआ ने कहा कि सिर्फ विरोध के लिए किसी का विरोध जायज नहीं बल्कि देश के लिए अगर कुछ अच्छा हो रहा है तो उसकी बड़ाई भी करनी चाहिए। वही उन्होने कांग्रेस सहित अन्य पार्टीयों पर परिवारवाद का आरोप लगाते हुए कहा कि अब यह सब नहीं चलने वाला है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned