scriptबोले भाजपा नेता दिनेश लाल यादव निरहुआ मैं भारी मतों से जीत रहा आजमगढ़ लोकसभा चुनाव, बताई ये वजह | bjp leader dinesh lal yadav nirhaua said bjp will win azamgarh poll | Patrika News

बोले भाजपा नेता दिनेश लाल यादव निरहुआ मैं भारी मतों से जीत रहा आजमगढ़ लोकसभा चुनाव, बताई ये वजह

locationआजमगढ़Published: May 13, 2019 10:58:01 pm

Submitted by:

Ashish Shukla

पूरी सख्ती से लोगों पर नजर रखी जा रही थी इसलिए चुनाव निष्पक्ष हुआ है

up news

बोले भाजपा नेता दिनेश लाल यादव निरहुआ मैं भारी मतों से जीत रहा आजमगढ़ लोकसभा चुनाव, बताई ये वजह

आजमगढ. छठे चरण का चुनाव खत्म होते ही आजमगढ़ से भाजपा के लोकसभा उम्मीदवार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने दावा किया है उनके पास जो रिपोर्ट्स आ रही है उससे साफ पता चल रहा है कि निरहुआ भारी मतों से आजमगढ़ का लोकसभा चुनाव जीत रहे हैं। उन्होने कहा कि विपक्ष के लोग पहले मनमानी करके अपने पक्ष में वोटिंग करा ले जाते थे। लेकिन इस बार ऐसा नहीं हो सका है। पूरी सख्ती से लोगों पर नजर रखी जा रही थी इसलिए चुनाव निष्पक्ष हुआ है।
वहीं सातवें चरण में यूपी की 14 सीटों पर होने वाले मतदान से पहले चुनाव प्रचार को लेकर निरहुआ ने कहा कि पार्टी मुझे भी आदेश करेगी मैं वहां चुनाव प्रचार करने जाऊंगा। वहीं लोकसभा चुनाव में व्यस्त होने की वजह से फिल्मों के पर पड़ने वाले प्रभाव पर निरहुआ ने कहा कि राजनीति में आने से किसी काम पर कोई असर नहीं होता बस इतना हो है कि आपकों और मेहनत करनी पड़ती है। कहा कि चुनाव मैदान में प्रचार में उतरने से पहले हमने अपनी फिल्मों को पूरा कर लिया था। इससे हमारी फिल्म पर कोई अवरोध नहीं है।
सपा मुखिया अखिलेश यादव से मुकाबले को लेकर निरहुआ ने कहा कि मैं भारी बहुमत से चुनाव जीत रहा हूं। उन्होंने कहा, जो काम वो लोग पहले करते थे वो कर नहीं पाए। पहले मनमानी तरीके से वोटिंग करवाने के कारण चुनाव जीतते थे लेकिन इस बार ऐसा कर नहीं सके दिनेश लाल यादव उर्फ ‘निरहुआ’ ने कहा कि जब निष्पक्ष चुनाव होगा तभी पता चल पाएगा की जनता क्या चाहती है। उन्होंने कहा कि एक दो जगहों पर बूथ कैप्चर करने की कोशिश की गई वहां पर दोबारा मतदान होगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो