बीजेपी नेता सुभाष यदुवंशी ने सपा- बसपा पर बोला हमला, कहा- पार्टी में कार्यकर्ताओं को समझा जाता है गुलाम

बीजेपी नेता सुभाष यदुवंशी ने सपा- बसपा पर बोला हमला, कहा- पार्टी में कार्यकर्ताओं को समझा जाता है गुलाम

Akhilesh Tripathi | Publish: Sep, 04 2018 10:38:42 PM (IST) Azamgarh, Uttar Pradesh, India

कहा- बीजेपी पिछड़ों का सम्मान करती है ऐसा उदाहरण किसी और दल में नहीं मिलेगा।

आजमगढ़. भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंशी ने मंगलवार को आजमगढ़ दौरे पर सपा और बसपा पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि सपा एक परिवार और बसपा एक व्यक्ति की पार्टी है। यहां किसी और के लिए कोई जगह नहीं है। कोई तीसरा इन दलों का राष्ट्रीय अध्यक्ष अथवा मुख्यमंत्री बनकर तो दिखाये। अध्यक्ष और मुख्यमंत्री बनना तो दूर बस प्रेस कांफेंस कर कहे कि वह सीएम या अघ्यक्ष बनना चाहता है तो फिर उसका हश्र क्या होगा सब लोग देखेेंगे। अगर इन दलों ने उनकी बात मान ली तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा।

भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा आयोजित स्वागत समारोह को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि पिछड़ों का सम्मान सिर्फ भाजपा में है। क्या किसी यादव के बेटे की यह हैसियत है कि वह सीएम बनने का सपना देख सके। अगर वह यह सपना देख सकता है तो सिर्फ बीजेपी में रहकर देख सकता है। बीजेपी ने कल्याण सिंह जैसे जमीनी कार्यकर्ता को वर्ष 1991 में मुख्यमंत्री बनाया। राम प्रकाश गुप्ता, उमा भारती, शिवराज चौहान, यदुरप्पा जैसे पिछड़ी जाति के नेताओं को मुख्यमंत्री बनाया है। यही नहीं वह बीजेपी ही है जिससे चाय बेचने वाले पिछड़ी जाति के साधारण से बालक को देश का प्रधानमंत्री बनाया। क्या यह किसी और दल में संभव है। बीजेपी कितना पिछड़ों का सम्मान करती है ऐसा उदाहरण किसी और दल में नहीं मिलेगा।

उन्होंने कहा कि याद करिये उस दौर को जब पूरा प्रदेश जल रहा था और यूपी के सीएम सैफई में बॉलीवुड की नृत्यागंनाओं का नृत्य करा रहे थे। पांच करोड़ की फरारी में लखनऊ की सड़कों पर धूमने वाले पिछड़ों की बात क्या करेंगे। अखिलेश यादव जैसे लोग जो एशिया की सबसे अच्छी जिम में एक्ससाइज करता है वह पिछड़ों की बात क्या करेगा। पिछड़ों का अगर कोई हितैषी है तो वह भारतीय जनता पार्टी है जिसके तमाम उदाहरण सामने है। सपा और बसपा में कार्यकर्ताओं को गुलाम समझा जाता है। आप जिले में तो लड़ सकते है लेकिन सीएम और पीएम बनने का ख्वाब कभी नही देख सकते। अगर गलती से देख लिया तो आपकी पार्टी से ही छुट्टी हो जाएगी।

यूपी सरकार के कामकाज पर उन्होंने कहा कि अभी तो हम अखिलेश यादव द्वारा किये गए भ्रष्टाचार को समाप्त कर कामों को बेहतर बनाने का प्रयास कर रहे हैं। पिछली सरकार की गंदगी एक साल में साफ होने वाली नहीं है लेकिन भरोसा दिलाते हैं कि आने वाले समय में आपको इतने कार्य दिखेंगे जिसकी किसी ने कल्पना नहीं की है। हमारी प्राथमिकता सर्व समाज है। युवाओं को रोजगार से जोड़ना सरकार की प्रतिबद्धता में शामिल है।

उन्होंने कहा कि आज़मगढ़ के युवाओं में अपार क्षमता है। युवा मोर्चा के सभी कार्यकर्ता में गजब उत्साह है। यह उत्साह बीजेपी को वर्ष 2019 के चुनाव में फिर पूर्ण बहुमत दिलाएगा। हम पिछली बार से अधिक सीट जीत केंद्र की सत्ता में आसीन होंगे। भाजपा विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है और अगर पिछड़ों, दलितों, अल्पसंख्यकों का कोई सम्मान करता है तो सिर्फ और सिर्फ भाजपा करती है। आने वाले 2019 चुनाव में भाजपा अपने युवा मोर्चा के बल पर प्रदेश की सभी 80 सीटों पर परचम लहरायेगी।

कार्यक्रम में पूर्व सांसद रमाकांत यादव, भाजपा जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह, युवा मोर्चा के क्षेत्रीय अध्यक्ष रंजीत राय बड़े,प्रदेश महामंत्री देवेंद्र पटेल, हर्षवर्धन सिंह, कमलेश सुरेंद्र मिश्र, प्रदेश उपाध्यक्ष मिथिलेश त्रिपाठी,सूरज सिंह सोमवंशी,प्रदेश मंत्री विकास श्रीवास्तव, मीडिया प्रभारी धनंजय शुक्ला, कमलेन्द्र मिश्र,निखिल राय, रानू प्रताप राणा, कुशल सिंह गौतम, राघवेन्द्र प्रताप सिंह, आयुष अग्रवाल, गोपेश्वर सिंह, रविशंकर राय, विशाल राय, हर्ष श्रीवास्तव, ठाकुर अतुल सिंह, आशीष सिंह, सूरज श्रीवास्तव आदि उपस्थित थे।

 

BY- RANVIJAY SINGH

Ad Block is Banned