scriptलोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी को तगड़ा झटका, इस मुस्लिम नेता ने थामा कांग्रेस का दामन, दिया बड़ा बयान | BJP leader Sufiyan Khan join congress party before election 2019 | Patrika News

लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी को तगड़ा झटका, इस मुस्लिम नेता ने थामा कांग्रेस का दामन, दिया बड़ा बयान

locationआजमगढ़Published: Jan 22, 2019 05:26:48 pm

Submitted by:

Devesh Singh

लंबे समय तक बीजेपी में थे शामिल, कहा बीजेपी हमेशा हिन्दू व मुसलमानों को लड़ाती है

PM Narendra Modi and Rahul Gandhi

PM Narendra Modi and Rahul Gandhi

वाराणसी. लोकसभा चुनाव 2019 के पहले बीजेपी को तगड़ा झटका लगा है। बीजेपी के मुस्लिम नेता ने पार्टी छोड़ कर कांग्रेस का दामन थाम लिया है। आजमगढ़ में भारतीय जनता पार्टी के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्ष रहे सुफियान खान को कांग्रेस ने जिला अध्यक्ष बनाया है। कांग्रेस में शामिल होने के बाद सुफियान खान बीजेपी हमेशा ही हिन्दू व मुसलमानों को लड़ाने का काम करती थी लेकिन अब ऐसा नहीं होगा। हिन्दू व मुसलमान पहले भी एक थे और आगे भी एक रहेंगे।



Sufiyan Khan
IMAGE CREDIT: Patrika
सुफियान खान ने कहा कि बीजेपी हमेशा ही हिन्दू व मुसलमानों को लड़ा कर राज करने का सपना देखती रहती है। लंबे समय तक बीजेपी की सेवा करने की बाद सारी सच्चाई सामने आ गयी है। बीजेपी के चाल व चरित्र में बहुत अंतर है। सुफियान खान ने कहा कि कांग्रेस ही देश का विकास कर सकती है। यूपी में कांग्रेस अकेले चुनाव लड़ कर अधिक से अधिक सीट लायेगी। कांग्रेस के राज में ही देश का विकास होता है। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ही देश के अगले पीएम बनेंगे। हम सभी लोग मिल कर कांग्रेस को अधिक से अधिक सीट दिलायेंगे।

बीजेपी में करते थे सुन्नी मुसलमानों को उचित प्रतिनिधित्व देने की मांग
बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा का अध्यक्ष रहने के दौरान सुफियान खान ने पार्टी में सुन्नी मुसलमानों को उचित प्रतिनिधित्व देने की मांग की थी। सुफियान खान ने कहा था कि बीजेपी को शिया व सुन्नी दोनों ही मुसलमान वोट देते हैं लेकिन बीजेपी में शिया नेताओं को अधिक प्रतिनिधित्व देते हुए सुन्नी मुसलमानों को नजरअंदाज किया जाता है यदि बीजेपी ने सुन्नी मुसलमानों को उनका हक दिया तो पार्टी को बहुत फायदा होगा। बीजेपी में जब सुफियान खान की बात नहीं सुनी गयी तो उन्होंने पार्टी को छोड़ कर कांग्रेस का दामन थाम लिया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो