योगी के मंत्री से मिले भाजपा नेता, मुलायम के आजमगढ़ के लिये रखी ये मांग  

 योगी के मंत्री से मिले भाजपा नेता, मुलायम के आजमगढ़ के लिये रखी ये मांग  
Cm Yogi,

योगी के मंत्री से मिले भाजपा नेता, खोला इन अधिकारियों का राज...

आज़मगढ़. यूपी में सत्‍ता परिवर्तन के बाद भी व्‍यवस्‍था में सुधार नहीं दिख रहा है। निर्माण कार्यो में लेटलतीफी, गुणवत्‍ता का आभाव आदि मामले आये दिन सामने आ रहे हैं। इससे कहीं न कहीं भाजपाई भी प्रभावित है। निर्माणाधीन रोडवेज का कार्य पूर्ण न होने और विभागीय अधिकारियों की लापरवाही से सड़क पर खड़ी हो रही बसों के चलते लगने वाले जाम से परेशान भाजपा युवा मोर्चा के अध्‍यक्ष सूरज प्रकाश श्रीवास्‍तव ने बुधवार को लखनऊ जाकर परिवहन मंत्री स्‍वतंत्र देव सिंह को ज्ञापन सौंपा और व्‍यवस्‍था में सुधार की मांग की। इस दौरान भाजपा नेता ने मंत्री के सामने जनहित में कुछ और मांगे रखी और मंत्री ने भरोसा दिया कि उक्‍त मांगे जल्‍द पूरी होंगी।




मंत्री से मिलने के बाद जिलाध्यक्ष सूरज प्रकाश श्रीवास्तव ने कहा कि, आज़मगढ़ जनपद में रोडवेज परिसर की व्यवस्था खस्ता-हाल है। रोडवेज़ की नई बिल्डिंग कई महीने से बनकर तैयार हैं, लेकिन अभी तक उसमें जो कार्यालय व दुकानें स्थानान्तरित होनी थी नहीं हुई हैं। जिसके कारण उसका संचालन ठीक प्रकार से नहीं हो पा रहा है तथा हर रोज़ हज़ारों यात्रियों को कठिनाई का सामना करना पड़ता है।


patrika tv - पर खबर





विभागीय अधिकारियों की लापरवाही के कारण बस चालक सड़कों पर ही बसों को खड़ा कर देते हैं, जिस कारण जाम लगने की समस्या आम हो गयी है। वहीं यात्रियों को पता नही चल पाता है कि कौन सी डिपो की बस कहॉ खड़ी है। आधिकारी लोगों की शिकायत को भी संज्ञान में नहीं लेते हैं। उन्‍होंने बताया कि मंत्री ने समस्‍या को सुनने के बाद तत्‍काल समाधान का आश्‍वासन दिया।


प्रमुख मांगे:-

-रोडवेज़ कार्यालय पर 2-3 बड़े लाउडस्पीकर लगवाकर बसों के आगमन व प्रस्थान की सूचना यात्रियों को पूछताछ केंद्र द्वारा प्रदान की जाय।


-पुराने कार्यालयों व दुकानों सहित वहां पर स्थित पुलिस चौकी को तोड़ा जाना था, जो कि अभी तक नहीं हुआ है। इस कारण रोडवेज़ परिसर में बसों को खड़ा करने की व्यवस्था नही हो पा रही है। इस कार्य को तत्‍काल पूरा किया जाय।


-बसों के आगमन व प्रस्थान का सही रूट तय नहीं होने के कारण बस चालक शहर के मध्य से ही रोडवेज़ जाते हैं, जिसके कारण रोडवेज़ के आसपास जाम लगना आम बात हो गयी है। अधिकारियों द्वारा आगमन व प्रस्थान के रूट तय किये जाय।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned