आजमगढ़: भाजपा नेता के साथ मारपीट, माहौल गरमाया

आजमगढ़: भाजपा नेता के साथ मारपीट, माहौल गरमाया
assaulted

up online | Publish: Oct, 24 2015 03:56:00 PM (IST) Azamgarh, Uttar Pradesh, India

अहरौला के स्थानीय कस्बे में स्थापित की गई देवी प्रतिमाओं के पांडालों पर लगे लाउडस्पिकर की आवज को कम करने का विरोध करने वाले भाजपा नेता को भारी पड़ गया

आजमगढ़. अहरौला के स्थानीय कस्बे में स्थापित की गई देवी प्रतिमाओं के पांडालों पर लगे लाउडस्पिकर की आवज को कम करने का विरोध करने वाले भाजपा नेता को भारी पड़ गया। शनिवार की सुबह एक पक्ष के लोगों ने उस पर हमला बोल दिया। मारपीट की इस घटना से कस्बे का माहौल गरमा गया। तनाव को देखते हुए कस्बे में पुलिस बल तैनात कर दी गई है।

माहुल बाजार निवासी सुजीत कुमार जायसवाल उर्फ आशू क्षेत्र में स्थापित की गई प्रतिमाओं के संबंध में गठित की गई संयुक्त कमेटी के उपाध्यक्ष होने के साथ ही भाजयुमो के मंडल अध्यक्ष हैं। उनके नेतृत्व में कस्बे में मुख्य चौक पर देवी प्रतिमा स्थापित की गई है। मूर्ति पांडाल पर बज रहे लाउडस्पिकर की आवज कम करने के लिए एक पक्ष द्वारा दबाव बनाया गया जिसका सुजीत ने विरोध किया। यह बात दूसरे पक्ष के लोगों को नागवार लगी। शनिवार की सुबह सुजीत प्रतिमा पूजन हेतु क्षेत्र के चकलतीफ गांव से फूल तोड़कर मोटरसाइकिल से वापस लौट रहा था।

आरोप है कि सुबह करीब आठ बजे माहुल बाजार स्थित नई कालोनी के पास आधा दर्जन की संख्या में मौजूद युवकों ने उसे रोका और हमला बोल दिया। इस बात की जानकारी होने पर कस्बे में दो पक्षों के बीच तनाव व्याप्त हो गया। एहतियात के तौर पर कस्बे में पुलिस तैनात कर दी गई है। इस मामले में पीड़ित पक्ष द्वारा पांच लोगों के खिलाफ थाने में नामजद तहरीर दी गई है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned