भाजपा का पिछड़ा दाव विपक्ष पर पड़ सकता है भारी

पूर्वांचल का अध्यक्ष चुने जाने से गदगद है युवा मोर्चा के कार्यकर्ता

By: ज्योति मिनी

Published: 10 Feb 2018, 05:39 PM IST

आजमगढ़. लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भाजपा ने यूपी में बड़ा दाव खेला है। लंबे समय बाद पार्टी ने प्रदेश युवा मोर्चा की कमान पिछड़ी जाति के नेता को सौंप दिया है। पूर्वांचल के बस्ती जिले के रहने वाले सुभाष यदुवंश के युवा मोर्चा का प्रदेश अध्यक्ष चुने जाने से कार्यकर्ता गदगद है। इनका मानना है कि, इससे संगठन और मजबूत होगा और पार्टी लोकसभा में अपना पुराना प्रदर्शन फिर दोहरायेगी।


यदुवंश के अध्यक्ष चुने जाने पर भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिला संयोजक कमलेन्द्र मिश्र मोनू के नेतृत्च में कार्यकर्ताओं ने शनिवार को नींबी स्थित नौरंग पब्लिक के प्रांगण में ढोल नगाड़े के साथ एक-दूसरे मिठाई खिलाकर खुशी का इजहार किया और हाईकमान के प्रति आभार जताया।


कमलेन्द्र मिश्र मोनू ने कहा कि, प्रदेश अध्यक्ष श्री यदुवंश ऊर्जावान व काफी अनुभवी नेता है। जिनके नेतृत्व में युवा मोर्चा को और भी मजबूती मिलेगी। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने अपने टीम की घोषणा कर दी है। जिसमें सुभाष यदुवंश को भाजयुमों का प्रदेश अध्यक्ष घोषित किया गया है। जिससे आजमगढ़ युवा मोर्चा इकाई बेहद उत्साहित है। सभी ने एक दूसरे को मिठाई खिलाकर प्रदेश अध्यक्ष के निर्णय का स्वागत किया।


आईटी प्रमुख वरूण राय ने प्रदेश के समस्त नवनियुक्त पदाधिकारियों को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि, हम सभी कार्यकर्ता श्री यदुवंश के नेतृत्व में चलकर आने वाले समय में संगठन को और भी मजबूत करने का काम करेंगे ताकि केन्द्र व प्रदेश सरकार की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाया जा सके। वहीं लोकसभा उपचुनाव की तारिखों के ऐलान के बाद कार्यकर्ताओं में उत्साह है।


इस मौके पर रविशंकर तिवारी, जिला महामंत्री ब्रजेश यादव, अजीत यादव, रत्नाकर राय, निखिल राय, नवनीत राय, विकास मिश्रा, अरविन्द, प्रिन्स राय, प्रतीक सिंह, शक्ति राय, अमन गोड़, दुर्गेश राय, अभिषेक सिंह, विक्रान्त सिंह, बबलू सोनकर, नितेश कुमार आदि शामिल रहे।

input- रण वियज सिंह

BJP
Show More
ज्योति मिनी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned