scriptBJP एमएलए पहुंचे विश्वविद्यालय, छात्राओं से बंधवाई राखी | BJP MLA Dhananjay Kannaujiya Celebrate Rakshabandhan with Girl Student | Patrika News

BJP एमएलए पहुंचे विश्वविद्यालय, छात्राओं से बंधवाई राखी

locationआजमगढ़Published: Aug 26, 2018 05:10:21 pm

बलिया के बेल्थरा रोड से भाजपा के विधायक हैं धनंजय कन्नौजिया।

BJP MLA Dhananjay Kannaujiya

विधायक धनंजय कन्नौजिया

आजमगढ़. भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष व बिल्थरारोड के विधायक धनंजय कनौजिया ने रविवार को राखी का त्योहार खैरातपुर स्थित प्रजापिता ब्रम्हाकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय पहुंच छात्राओं के साथ मनाया। इस दौरान विधायक ने सभी छात्राओं से राखी बंधवाई।
धनंजय कन्नौजिया ने कहा कि हम युवा मोर्चा के साथियों के साथ इस पवित्र स्थान पर आए और यहां बहनों से राखी बंधवाई। प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय का संदेश है कि सभी मनुष्य एक है। व्यक्ति अपने आध्यात्मिक ऊर्जा और अपनी आत्मिक शक्तियों को विकसित कर विश्व का कल्याण कर सकता है। उन्होंने कहा कि समाज का प्रत्येक व्यक्ति संगठित होकर देश और समाज के लिए कार्य करें। सभी को ईश्वर की संतान मानते हुए बिना भेदभाव के मिलजुल कर रहे। इसी भावना के साथ हम सब ने यहां पर इस पवित्र विश्वविद्यालय की बहनों से राखियां बंधवाई है।
इस अवसर पर डीसीएफ के डायरेक्टर और भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिला महामंत्री ब्रजेश यादव ने कहा कि रक्षाबंधन के अवसर पर हमने रक्षा सूत्र बंधवाकर संपूर्ण मानवता और विश्व के कल्याण के लिए कार्य करने का संकल्प लिया है। युवा मोर्चा के जिला संयोजक कमलेंद्र मिश्र मोनू ने कहा कि रक्षाबंधन के अवसर पर प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय में आकर राखी बंधवाकर संपूर्ण नारी शक्ति के प्रति सम्मान और आदर की अनुभूति हो रही है।
आईटी विभाग के क्षेत्रीय सहसंयोजक निखिल राय ने कहा कि रक्षाबंधन का पर्व हमें बहनों के प्रति सम्मान और अपने दायित्वों का बोध कराने का पर्व होता है। कस्बा सराय के प्रधान और भारतीय जनता पार्टी अल्पसंख्यक मोर्चा अल्पसंख्यक मोर्चा के जिला संयोजक इस्माइल फारुकी और विकास मिश्रा ने भी राखी बंधवाई। इस अवसर पर प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्वविद्यालय की छात्राओं ने सभी को राखी बांधकर आभार प्रकट किया।
By Ran Vijay Singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो