scriptआजमगढ़ में मेरा घर है और मुझे इसका पूरा एहसास है कि मेरे कंधों पर कितनी बड़ी जिम्मेदारी है : विजय बहादुर | BJP MLC Vijay Pathak statement about Azamgarh Development | Patrika News

आजमगढ़ में मेरा घर है और मुझे इसका पूरा एहसास है कि मेरे कंधों पर कितनी बड़ी जिम्मेदारी है : विजय बहादुर

locationआजमगढ़Published: Apr 27, 2018 07:25:44 pm

Submitted by:

Devesh Singh

जनपद में प्रथम आगमन पर नवनिर्वचित एमएलसी का भाजपाइयों ने किया स्वागत

एमएलसी विजय बहादुर पाठक का स्वागत करते भाजपाई

एमएलसी विजय बहादुर पाठक का स्वागत करते भाजपाई

रिपोर्ट- रणविजय सिंह

आजमगढ़. भारतीय जनता पार्टी के नवनिर्वाचित विधान परिषद सदस्य विजय बहादुर पाठक का नेहरू हाल के सभागार में कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को जोरदार स्वागत किया गया। विधान परिषद सदस्य बनने के बाद पहली बार जनपद में पधारे श्री पाठक को कार्यकर्ताओं ने जनपद के विभिन्न स्थानों पर स्वागत कर फूल मालाओं से लाद दिया। वहीं जिला सहकारी संघ के नवनिर्वाचित चेयरमैन चंडेसर राय व केन्द्रीय उपभोक्ता समिति के अध्यक्ष अनुराग सिंह का माल्यार्पण कर स्वागत किया गया।
स्वागत से अभिभूत श्री पाठक ने कहा कि आजमगढ़ में मेरा घर है और मुझे पूरा इस बात का एहसास है कि मेरे कंधों पर कितनी बड़ी जिम्मेदारी है। उन्होने कहा कि अब तक मैं संगठन का कार्य करते हुए पार्टी को मजबूत करने के लिए योगदान करता रहा हूं और अब संगठन के साथ ही सदन मेंं अपने दायित्वों का निर्वहन करते हुए जनता की उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करूंगा। युवा कार्यकर्ताओं को संदेश देते हुये कहा कि संगठन में मिली कोई भी जिम्मेदारी छोटी नहीं होती हमें जो भी दायित्व मिलता है उसे पूरी ईमानदारी के साथ निभाना चाहिए। श्री पाठक ने आगे कहा कि प्रदेश में योगी जी की सरकार गरीबों व वंचितों के उत्थान के लिए जिन योजनाओं को लेकर आयी है उसका लाभ लोगों को मिले इसके लिए कार्यकर्ताओं को प्रयासरत् रहना चाहिए। जिलाध्यक्ष प्रेम प्रकाश राय ने कहा कि आज इस सभागार में जो कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ी है कि कार्यकर्ता श्री पाठक से कितना स्नेह करते है। उन्होने शीर्ष नेतृत्व को धन्यवाद देते हुए कहाकि श्री पाठक के सदन में जाने से आजमगढ़ के लोगों के दुख व दर्द के निस्तारण के लिए एक आवाज मिल गयी है। जिला प्रभारी हौसला प्रसाद उपाध्याय ने कहा कि श्री पाठक छात्र जीवन से ही राजनीति में एक अनूठा पहचान बनाया है और अपने संघर्षों के बल पर आज यह मुकाम हासिल किया है। स्वागत समारोह को रामाधीन सिंह व प्रदेश कार्य समिति सदस्य देवेन्द्र सिंह ने भी सम्बोधित किया। संचालन जिला महामंत्री रामपाल सिंह ने किया। इस अवसर पर जिला कार्य समिति सदस्य श्रीकृष्ण पाल, श्रीमती माला द्विवेदी, अखिलेश मिश्र, घनश्याम पटेल, विनोद राय , कृष्ण ? तिवारी, शिवनाथ सिंह, हरेन्द्र सिंह, महेश्वरी कांत पाण्डेय, ब्रजेश यादव, रविशंकर तिवारी, पवन सिंह मुन्ना, सीता चैहान, डा श्याम नरायन सिंह, अजीत यादव आदि मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो