scriptBJP MP Dinesh Lal Yadav Nirhua took oath said development of azamgarh area top priority | भाजपा सांसद निरहुआ ने ली पद गोपनियता की शपथ, कहा जनता की उम्मीदोें पर खरा उतरना सर्वोच्च प्राथमिकता | Patrika News

भाजपा सांसद निरहुआ ने ली पद गोपनियता की शपथ, कहा जनता की उम्मीदोें पर खरा उतरना सर्वोच्च प्राथमिकता

आजमगढ़ संसदीय सीट के नव निर्वाचित सांसद दिनेश लाल यादव ने सोमवार को पद और गोपनियता की शपथ ली। इसके बाद राष्ट्रपति चुनाव में मतदान किया। निरहुआ ने दावा किया कि जनता ने उन्हें जिस उम्मीद के साथ चुना है वे उस पर खरा उतरने की कोशिश करेंगे।

आजमगढ़

Published: July 18, 2022 02:19:27 pm

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. भाजपा के नवनिर्वाचित सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ ने सोमवार को पद और गोपनियता की शपथ ली। इसके बाद वे राष्ट्रपति चुनाव में मतदान किए। दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि आजमगढ़ की जनता ने जिस उम्मीद के साथ उन्हें अपना सांसद चुना है उस पर खरा उतरने का प्रयास करेंगे। आजमगढ़ के अधूरे कामों को पूरा करना तथा नई योजनाओं को लाना उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता में शामिल है।

सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ
सांसद दिनेश लाल यादव निरहुआ

बता दें कि हाल में हुए लोकसभा उपचुनाव में आजमगढ़ संसदीय सीट से बीजेपी ने दिनेश लाल यादव निरहुआ को मैदान में उतारा था। जबकि सपा से अखिलेश यादव के चचेरे भाई धर्मेंद्र यादव व बसपा से पूर्व विधायक शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली मैदान में उतरे थे। चुनाव में निरहुआ ने 312432 मत हासिल कर जीत हासिल की थी। जबकि धर्मेंद्र यादव को 304089 और जमाली को 266210 मत मिला था। धर्मेंद्र आजमगढ़ में चुनाव हारने वाले पहले व्यक्ति बन गए है।

चुनाव जीतने के बाद निरहुआ ने सोमवार को पद गोपनियता की शपथ ली। फोन पर हुई बातचीत में निरहुआ ने कहा कि क्षेत्र का विकास ही उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है। वाराणसी-आजमगढ़ वाया गोरखपुर रेलवे लाइन के लिए उनकी रेल मंत्री से बात हुई है। उन्होंने जल्द ही काम शुरू कराने का आश्वासन दिया है। इसके अलावा आजमगढ़ में जो भी अधूरी परियोजना है उन्हें पूरी कराया जाएगा। सांसद ने कहा कि जल्द ही आजमगढ़ के लिए नई परियोजनाओं की घोषणा होगी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी व मुख्यमंत्री योगी जी के नेतृत्व में डेढ़ साल में आजमगढ़ का इतना विकास होगा जितना पिछले 15 साल में नहीं हुआ है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Maharashtra News: महाराष्ट्र के रायगढ़ में संदिग्ध नाव मिलने से हडकंप, AK 47 सहित कई हथियार हुए बरामदपश्चिम बंगाल में STF को मिली बड़ी सफलता, अल-कायदा से जुड़े दो आतंकवादियों को किया गिरफ्तारBJP में शामिल होंगे JDU के पूर्व अध्यक्ष RCP सिंह, नीतीश के बारे में कहा- 7 जन्म में नहीं बन सकेंगे प्रधानमंत्रीराजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, ब्रेन हुआ डेड, दिल नहीं कर रहा काम, शुरू कराया गया महामृत्युंजय जापअशोक गहलोत ने गुजरात सरकार पर साधा निशाना, प्रदेश के विकास मॉडल को बताया खोखलाJammu Kashmir: बाहरी लोगों को वोट के अधिकार देने पर भड़के कश्मीरी नेता, मुफ्ती और उमर ने केंद्र पर साधा निशानाGujarat Assembly Elections: AAP ने जारी की उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट, जानें किसे कहां से मिला टिकट?शुभेंदु अधिकारी का दावा, दिसंबर तक टूट जाएगी TMC, बंगाल में दोहराया जाएगा महाराष्ट्र!
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.