मुलायम के गढ़ में बीजेपी का फ्लॉप शो, मंत्री की मौजूदगी के बाद भी खाली रही कुर्सियां

 मुलायम के गढ़ में बीजेपी का फ्लॉप शो, मंत्री की मौजूदगी के बाद भी खाली रही कुर्सियां
Bjp program

तीन दिवसीय कार्यक्रम में आम आदमी नहीं ले रहे रूचि

आजमगढ़. भाजपा पूरे देश में मोदी सरकार का तीन साल पूरा होने पर मोदी फेस्‍ट आयोजित कर लोगों को सरकार के तीन साल की उपलब्घियां गिना रही है, लेकिन मुलायम सिंह यादव के संसदीय क्षेत्र में भाजपा का मोदी फेस्‍ट पूरी तरह फ्लाप शो साबित हुआ है। यहां तक कि मंत्री की मौजूदगी भी समारोह में कुर्सियां नहीं भर सकी। ऐसे में सवाल फिर उठने लगे है कि क्‍या बीजेपी आजमगढ़ कभी खुद को खड़ा कर पाएगी।

बता दें कि मोदी फेस्‍ट में बीजेपी की तरफ से डीएवी में लोगों को आकर्षित करने के लिए काफी कुछ किया गया था। पीएम मोदी का कटाउट और बड़ी स्‍क्रीन पर लगातार चलता उनका भाषण आकर्षण का केंद्र रहा लेकिन वह आम आदमी को अपनी तरफ नहीं खींच सका। मैदान में कुछ एक भाजपाइयों को छोड़ दिया जाय कुर्सियां खाली ही नजर आयी।

यह भी पढ़ें:
योगीराज में अधिकारी इस काम के लिये मांग रहे हैं दो लाख रुपये, लेनदेन का ऑडियो वायरल


शनिवार की देर शाम राज्य मंत्री नगर विकास, अभाव सहायता एवं पुर्नवास गिरीश चन्द्र यादव समारोह में शामिल हुए तो ऐसा लगा मानो आज शायद कुर्सियां भर जाय लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मंत्री करीब एक घंटे तक मोदी सरकार की तारीफ में कसीदे गढ़ते रहे लेकिन उनको सुनने के लिए सिर्फ चुनिन्‍दा भाजपाई ही मौजूद रहे।




मोदी फेस्‍ट को वर्ष 2019 की तैयारी के रूप में देखा जा रहा है। ऐसे में यह पार्टी के लिए बड़ा झटका है। कारण कि हाल में हुए विधानसभा चुनाव में बीजेपी को जिले में  करारी हार का सामना करना पड़ा था। पार्टी को दस में से मात्र एक सीट मिली थी जबकि प्रदेश में बीजेपी को प्रचंड बहुमत मिला था।

मोदी फेस्‍ट के फ्लॉप होने से एकबार फिर संगठन की कमजोरियां उजागर हो गयी है। यह स्थित उस हाल में है जब प्रदेश में पार्टी की सरकार है और सीएम योगी गोरखपुर के बाद आजमगढ़ और वाराणसी मंडल को सबसे अधिक तरजीह दे रहे हैं।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned