अब इस रणनीति के तहत घर-घर पहुंचेगी भाजपा, 2019 के पहले बीजेपी का बड़ा प्लान

पूर्व सांसद गुरूवार को कार्यालय पहुंचकर पार्टी की बैठक में शामिल हुए।

आजमगढ़. लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा में सबकुछ ठीक ठाक होता दिख रहा है। लंबे समय से पार्टी और संगठन से नाराज चल रहे पूर्व सांसद गुरूवार को कार्यालय पहुंचकर पार्टी की बैठक में शामिल हुए। बैठक में आयुष्मान सहित विभिन्न योजनाओं के क्रियान्वयन पर चर्चा हुई। साथ ही 16 सितंबर को अटल जी की याद में होने वाले काव्यांजलि समारोह के तैयारियों की समीक्षा की गयी।

 

क्षेत्रिय महामंत्री सहजानन्द राय ने कहा कि 16 सितंबर को भारत रत्न स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी की स्मृति में सभी विधानसभाओं में काव्यांजलि पाठ कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। केन्द्र सरकार पं.दीनदयाल उपाध्याय के अन्तयोदय के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए गरीबों, दलितों शोषितों, वंचितों, किसानों, युवाओं, महिलाओं के कल्याण के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में निरंतर कार्य कर रही है। प्रधानमंत्री मोदी जी का जन्मदिन 17 सितंबर को है । हम सब उनके जन्मदिन को प्रतिवर्ष सेवा दिवस के रुप में मनातें है। 25 सितंबर को एकात्ममानववाद के प्रणेता व भारतीय जनसंघ के संस्थापक पं. दीनदयाल उपाध्याय का जन्मदिन है ।17 सितम्बर से 25 सितम्बर 2018 तक पूरा सप्ताह अटल जी की याद में सेवा सप्ताह के रुप में मनाकर उनको श्रद्धासुमन अर्पित किया जायेगा।

 

इसके तहत 17 सितम्बर को सभी मंडलो में विभिन्न स्थानों पर मंडल अध्यक्षों व कार्यकर्ताओं के साथ स्वच्छता का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा। सभी मंडलो में मेडिकल कैम्प लगाकर लोगों का फ्री मेडिकल चेकअप व दवा वितरण का कार्यक्रम किया जाएगा। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा लाल किले की प्राचीर से विश्व की सबसे बड़ी स्वास्थ्य योजना जिससे देश के 10 करोड़ गरीब परिवारों को स्वास्थ्य सुविधा हेतु आयुष्मान भारत की घोषणा हुई है। इस सेवा सप्ताह के माध्यम से लोगों में जागरूकता अभियान चलाया जाएगा। जिससे अधिक से अधिक लोग आयुष्मान भारत योजना से जुडकर उसका लाभ उठा सके। सभी कार्यक्रमों की तैयारी के लिए सभी मंडलो मे 15 सितम्बर को बैठक होनी है।

 

इस अवसर पर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य देवेंद्र सिंह, पूर्व सांसद रमाकान्त यादव, कृष्ण मुरारी विश्वकर्मा, डा.श्याम नरायन सिंह, डा. भक्तवत्सल, डा. अशोक सिंह, जिला उपाध्यक्ष विनोद उपाध्याय, फूलचंद भारती, जिला महामंत्री ध्रुव सिंह, जगत नरायण गौड, हरीश तिवारी,जिला मंत्री महेंद्र मौर्य,हरि प्रकाश राय,नागेन्द्र पटेल,विवेक सिंह सोनू,दीनू जायसवाल प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अनुसूचित जनजाति मोर्चा अभय दत्त गोड ,विनय प्रकाश गुप्ता ,रामेश्वर बर्नवाल मृगांक शेखर सिन्हा विजय पटेल,हरि प्रकाश राय,अश्वनी मिश्रा, राजेश विश्वकर्मा, राजबहादुर, अमित सिंह, जनार्दन निषाद, प्रेमशंकर यादव आदि उपस्थित थे।
By Ran Vijay Singh

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned