सपा का झंडा न लगाने पर भाजपा समर्थक को जमकर पीटा, पूर्व सपा विधायक समेत 12 पर FIR

सपा का झंडा न लगाने पर भाजपा समर्थक को जमकर पीटा, पूर्व सपा विधायक समेत 12 पर FIR
अखिलेश यादव

Mohd Rafatuddin Faridi | Publish: May, 04 2019 04:00:18 PM (IST) | Updated: May, 04 2019 04:00:19 PM (IST) Azamgarh, Azamgarh, Uttar Pradesh, India

  • सपा के दबंग पूर्व एमएलए की बढ़ी मुश्किल, भाजपाई पर हमले में मुकदमा दर्ज।

आजमगढ़. लोकसभा चुनाव में सपाइयों की दबंगई थमने का नाम नहीं ले रही है। शुक्रवार की देर शाम सपा के पूर्व विधायक और उनके समर्थकों ने सपा का झंडा न लगाने पर भाजपा के एक समर्थक को जमकर मारा पीटा। पीड़ित ने इस मामले में पूर्व विधायक सहित 12 लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करायी है। इस घटना के बाद से ही क्षेत्र में तनाव व्याप्त है।

 

रौनापार थाना क्षेत्र के मऊकुतुबपुर गांव निवासी अंम्बुज गौड पुत्र राम शुभम निवासी के मुताबिक वह अपने दस साथियों के साथ गाँव के बाहर शिव मंदिर के पास बैठा था। उसी दौरान समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक अभय नरायन पटेल, शिवसागर, शर्वेश, अनिरुद्ध पटेल, दुर्गा यादव, यशपाल, बदरू, राजीव, विजय, अशोक प्रधान, सूर्यदेव यादव, राजकुमार करीब 50 लोगों के साथ आये और हम लोगों से कहने लगे कि सपा का झंडा लेकर खडे हो जाओ। जब हमने विरोध किया तो गाली गलौज देते हुए मारापीटा। इसके बाद उक्त लोग भाजपा के समर्थन की भारी कीमत चुकाने की धमकी देते हुए निकल गए।

 

इस घटना के बाद से ही क्षेत्र में तनाव की स्थित देखने को मिल रही है। अंबुज की तहरीर पर पूर्व विधायक सहित 12 नामजद और 60 अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस अधीक्षक प्रो. त्रिवेणी सिंह का कहना है कि सीओ सगड़ी को गिरफ्तारी का निर्देश जारी किया गया है।

By Ran Vijay Singh

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned