विजय संकल्प बाइक रैली के जरिये भाजपा दिखाएगी विपक्ष को ताकत

विजय संकल्प बाइक रैली के जरिये भाजपा दिखाएगी विपक्ष को ताकत
विजय संकल्प बाइक रैली के जरिये भाजपा दिखाएगी विपक्ष को ताकत

Ashish Kumar Shukla | Updated: 01 Mar 2019, 06:11:12 PM (IST) Azamgarh, Azamgarh, Uttar Pradesh, India

तैयारियां पूरी, सभी दस विधानसभाओं में निकाली जाएगी रैली

आजमगढ़. लोकसभा चुनाव की घोषणा से पूर्व एक बार फिर बीजेपी एक बार फिर विरोधियों को ताकत का एहसास कराने जा रही है। पार्टी 2 मार्च को जिले की सभी दस विधानसभाओं में एक साथ विजय संकल्प बाइक रैली निकालेगी। इससे जनता के बीच यह संदेश दिया जाएगा कि बीजेपी आज भी मजबूत स्थित में है। जिलाध्यक्ष जयनाथ सिंह ने कहा कि आजमगढ़ की दसों विधानसभा में विजय संकल्प बाइक रैली का आयोजन 2 मार्च को किया गया है।

सभी विधानसभाओं में निवास करने वाले प्रदेश पदाधिकारी समेत स्थानीय नेता मोटरसाइकिल वाले सदस्य अपने-अपने बूथों से निकल कर अपनी अपनी बाईक पर फिर एकबार मोदी सरकार का स्टीकर एवं पार्टी का झंडा लगाकर अपनी- अपनी विधानसभा में निर्धारित स्थान पर एकत्रित होकर पूरी विधानसभा में भ्रमण करेंगे।

आने वाले लोकसभा चुनाव में इस बाईक रैली का महत्त्वपूर्ण योगदान रहेगा। पार्टी के प्रति माहौल बनाने में सफलता प्राप्त होगी। कमल संदेश बाइक रैली की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। मनीष सिंह को कमल संदेश बाइक रैली का संयोजक बनाया गया है। सभी विधानसभा में बाईक रैली के समान के अवसर पर सभा का आयोजन किया जाएगा।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned