वोटिंग के दौरान इंस्पेक्टर ने भाजपाइयों का भगवा गमछा उतरवाया, जमकर हुआ हंगामा

वोटिंग के दौरान इंस्पेक्टर ने भाजपाइयों का भगवा गमछा उतरवाया, जमकर हुआ हंगामा
भगवा

Mohd Rafatuddin Faridi | Publish: May, 12 2019 04:40:18 PM (IST) Azamgarh, Azamgarh, Uttar Pradesh, India

  • डीएवी इंटर कालेज स्थित मतदान केंद्र के पास विवाद।

आजमगढ. लोकसभा चुनाव 2019 में छठे चरण के मतदान के दौरान आजमगढ़ संसदीय सीट के डीएवी इंटर कालेज में बने बूथ पर भाजपा ने व कार्यकर्ताओं का भगवा गमछा उतारने को लेकर वहां तैनात दरोगा से विवाद हो गया। इस दौरान दोनों पक्षों में तीखी नोकझोक हुई। इस दौरान भाजपा नेताओं ने सपा के लोगों के बूथ में घुमाने और भाजपाइयों से दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाया। इस बात की शिकायत आलाधिकारियों से भी की गयी है।

 

 

बता दें कि डीएवी इंटर कालेज शहर के मध्य में है। यहां मतदान केंद्र बनाया गया है। उक्त केंद्र पर दोपहर तक शांतिपूर्ण ढंग से मतदान चल रहा था। इसी दौरान सड़क से बीजेपी के नेता व पूर्व सभासद विश्वजीत सिंह पालीवाल कुछ कार्यकर्ताओं के साथ सड़क से गुजर रहे थे। डीएवी गेट के सामने सुरक्षा के लिए तैनात एसआई गिरिराज सिंह ने विश्वजीत और उनके साथियों से गमछा उतारने को कहा। लोगों ने विरोध किया और बताया कि वे रास्ते से जा रहे तब भी एसआई नहीं माने। फिर क्या था दोनों पक्षों में तीखी झड़प शुरू हो गयी। सूचना के बाद बड़ी संख्या में भाजपाई और पुलिस के जवान वहां पहुंच गए। किसी तरह से समझा-बुझाकर मामले को शान्त कराया गया।

By Ran Vijay Singh

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned