भाजपा के नेता सुभाष यदुवंश का बड़ा बयान , 23 मई को अखिलेश यादव संसद नहीं सैफई लौट जायेंगे जीत रहा है निरहुआ

भाजपा के नेता सुभाष यदुवंश का बड़ा बयान , 23 मई को अखिलेश यादव संसद नहीं सैफई लौट जायेंगे जीत रहा है निरहुआ
भाजपा के नेता सुभाष यदुवंश का बड़ा बयान , 23 मई को अखिलेश यादव संसद नहीं सैफई लौट जायेंगे जीत रहा है निरहुआ

Ashish Kumar Shukla | Publish: May, 07 2019 10:52:03 PM (IST) Azamgarh, Azamgarh, Uttar Pradesh, India

परिणाम के बाद अखिलेश के पैर तले खिसक जाएगी जमीन : यदुवंश

आजमगढ़. लोकसभा चुनाव के अंतिम दौर में बीजेपी ने पूरी ताकत झोक दी है। भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष यदुवंश ने मंगलवार को पार्टी प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ के समर्थन में सरदहा, बीबीपुर, जीयापुर, मेहनगर में ताबड़तोड़ सभाए की। इस दौरान सुभाष यदुवंश ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विकास कार्या को देखकर आज विपक्ष को गठबंधन करना पड़ा, लेकिन जनता इन नेताओं के मकड़जाल में अब नहीं फंसने वाली हैं। कल तक सरकारी योजनाओं को भ्रष्टाचार के लिए जाना जाता था लेकिन मोदी सरकार में योजनाओं का लाभ सीधे पात्रों के जनधन के बैंक खातों में पहुंच रहा है। योजनाओं का नाम गिनाते हुए श्री यदुवंश ने कहा कि आजादी के बाद से कांग्रेस ने आमजनता को छला है, जितना काम 70 साल में हुआ था, उससे कहीं ज्यादा कार्य प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने अपने पांच वर्ष के कार्यकाल में कर दिखाया हैं।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि अखिलेश यादव की परिवाद, जातिवाद भरी राजनीति के दिन अब लद चुके है। उन्हें हाथी से गठबंधन करने पर मजबूर होना पड़ा है। खुद मुलायम सिंह यादव ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनने का आर्शीवाद दिया है लेकिन अखिलेश अपने महत्वाकांक्षी और स्वार्थी रवैये के कारण अपनी ऐसी-तैसी करा रहे है। 23 मई को जब नतीजे आयेंगे तब सपा प्रमुख अखिलेश यादव के पैरों तले जमीन खिसक जायेगी क्योंकि भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ उनके अरमानों पर पानी फेरने वाले हैं।

भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ को विजयी बनाने में सबसे बड़ा काम भाजयुमो के युवा कर रहे है, भाजयुमो पूरी ताकत झोंककर सपा प्रमुख को दिल्ली नहीं, 23 मई को आजमगढ़ से सीधे सैफई भेजने का काम करेगी। इस मौके पर प्रमोद विश्वकर्मा, प्रदेश मंत्री पुरूषार्थ सिंह, प्रदेश सह संयोजक संतोष जायसवाल, चन्द्रपाल सिंह, संतोष पांडेय, एकलव्य पांडेय, कार्तिकेय सिंह, पप्पू चौहान, इस्माइल फारूकी, शिवेन्द्र राय, जितेन्द्र सिंह, राहुल सिंह, सूर्यप्रकाश सिंह एसपी, रामविक्रम, राजकुमार, विवेक सोनकर, संतोष पटेल, गोपाल राय, उज्जवल राय।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned