scriptकश्मीर का नौजवान शहादत देकर भी विकास और राष्ट्रवाद के साथ रहेगा खड़ाः इस्माइल | BJYM leaders Upset with BJP workers killing in kashmir | Patrika News

कश्मीर का नौजवान शहादत देकर भी विकास और राष्ट्रवाद के साथ रहेगा खड़ाः इस्माइल

locationआजमगढ़Published: Oct 30, 2020 07:50:49 pm

भाजयुमो पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के हत्या की निंदा की

azamgarh news

जिला महामंत्री भाजपा युवा मोर्चा इस्माइल फारूकी

आजमगढ़. भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा महासचिव फिदा हुसैन, ऊमर राशिद, उमर रमजान की जम्मू कश्मीर की कुलगाम में हुई हत्या को युवा मोर्चा ने उनकी सहादत करा दिया है और दावा किया है कि बीजेपी के कश्मीरी नौजवान आतंकवादियों के हमले से डरने वाले नहीं है बल्कि वे विकास और राष्ट्रवाद के लिए कोई भी कुर्बानी देने के लिए तैयार है। भाजपा युवा मोर्चा के जिला महामंत्री इस्माइल फारूकी ने कश्मीर में नेताओं की हत्या को आतंकियों की कायराना हरकत करार देते हुए कहा कि देश के दुश्मन कुछ भी कर लें हम पीछे हटने वाले नहीं हैं।

उन्होंने पीड़ित परिवार वालों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा के कार्यकर्ता आतंकियों की इन कायराना और शर्मनाक हरकतों से डरने वाले नही है। उनकी गोलियां कम पड़ जाएंगी लेकिन युवा मोर्चा के बहादुर कार्यकताओं के हौसले आतंकवादी नहीं तोड़ पाएंगे। पाकिस्तान की शह पर आतंकवादी जिस तरह जम्मू कश्मीर का अमन चैन खत्म करने पर आमादा हैं हम उनके मकसद को कामियाब नहीं होनें देगें।

उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर में धारा 370 हटने के बाद पाकिस्तान और उसके पालतू आतंकी लोकतांत्रिक प्रक्रिया में बाधा पहुंचना चाहते हंै। हम उनके मंसूबे कभी पूरे नही होंने देंगे। कश्मीर का नौजवान अपनी शहादत देकर भी हिंदुस्तान के विकास और राष्ट्रवाद के साथ मजबूती से खड़ा रहेगा। देश भक्तो के सीने कम नही होगे बल्कि आतंकियों की गोलियां कम पड़ जाएंगी। युवा मोर्चा देश के लिए जान देने से कभी पीछे नही हटेगा। श्री फारूकी ने आरोप लगाया कि कश्मीर में होने वाले पंचयात चुनाव को प्रभावित करने के लिए यह पाकिस्तान की बड़ी साजिश है जो कभी कामियाब नहीं होगी।

BY Ran vijay singh

ट्रेंडिंग वीडियो