अन्तर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करेंगी दिग्गज बॉलीवुड हस्तियां

अन्तर्राष्ट्रीय फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करेंगी दिग्गज बॉलीवुड हस्तियां

Mohd Rafatuddin Faridi | Publish: Sep, 26 2018 07:44:20 AM (IST) Azamgarh, Uttar Pradesh, India

सूत्रधार संस्थान और निनाद फाउंडेशन के संयुक्त तत्वावधान में 26 से 28 सितम्बर तक हो रहा आयोजन।

आजमगढ़. सूत्रधार संस्थान और निनाद फाउंडेशन के संयुक्त तत्वाधान में अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह 26 से 28 सितंबर तक आजमगढ़ के राहुल प्रेक्षागृह में आयोजित होगा। फेस्टिवल के निदेशक एवं देश के चर्चित फिल्म व नाट्य समीक्षक अजीत राय ने फेस्टिवल से संबंधित जानकारियों मंगलवार को मीडिया से साझा कीं।

 

उन्होंने कहा कि आज़मगढ़ जैसे शहर में पहली बार “अंतरराष्ट्रीय फिल्म समारोह“ का आयोजन किया जा रहा है। यह आयोजन शहरवासियों, कलाप्रेमियों खासकर सिनेप्रेमियों के लिए गौरव की बात है। फिल्म फेस्टिवल में “बॉलीवुड के दिग्गज़ व लोकप्रिय अभिनेता यशपाल शर्मा, नेशनल फिल्म अवार्ड से सम्मानित लोकप्रिय अभिनेता “पंकज त्रिपाठी’’ जिनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म “न्यूटन’’ ऑस्कर अवार्ड के लिए नॉमिनेट हुई““ शिरकत करेंगे। इसेक साथ ही फिल्म फेस्टिवल में फिल्म निर्देशक राजा बुन्देला, संजय सहाय, सीमा कपूर, रंजीत कपूर, त्रिपुरारी शरण, गौतम घोष, पवन शर्मा, राजन कोठारी आदि मौज़ूद रहेंगे। यह पहली बार होगा कि आजमगढ़ की धरती पर इतने सिने जगत के दिग्गजों का जमावड़ा होगा।

 

सड़क हादसे में दे की मौत, दो घायल

आज़मगढ़. अतरौलिया थाना क्षेत्र के कबिरुद्दीनपुर बाजार में मंगलवार की शाम दो बाइकों की आमने सामने हुई टक्कर में दो लोगों की मौत हो गयी जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गये। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घायलों का उपचार विभिन्न अस्पतालों में चल रहा है।

 

क्षेत्र के रतुआपार निवासी छोटेलाल 20 पुत्र दयाराम बाइक से कहीं जा रहा था। उसी दौरान कबिरूद्दीनपुर बाजार में सामने से आ रही बाइक से टक्कर हो गयी। छोटेलाल की मौके पर मौत हो गयी। जबकि दूसरी बाइक पर सवार सघनपट्टी निवासी सोनू पुत्र सोमनाथ की अस्पताल ले जाते समय रास्ते में मौत हो गयी। दुर्घटना की जानकारी होने पर अतरौलिया थानाध्यक्ष राकेश कुमार सिंह मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। घायलों के नाम पता की जानकारी नहीं हो पाई।

By Ran Vijay Singh

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned