script

बंदी के पेट में घुसा बोतल, मेडिकल कालेज में आज होगा आपरेशन

locationआजमगढ़Published: Oct 20, 2021 11:06:59 am

Submitted by:

Ranvijay Singh

-जिला कारागार में निरुद्ध था बंदी, एक्सरे के बाद हुआ खुलासा
-प्राइवेट पार्ट से बोतल घुसने की बात आयी है सामने, जांच में जुटे अधिकारी

प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. जिला कारागार में सनसनीखेज वारदात सामने आयी है। यहां निरुद्ध एक बंदी के प्राइवेट पार्ट से बोतल पेट में घुसने की घटना से सनसनी फैल गयी है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां हालत गंभीर देख मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया। वैसे जेल प्रशासन पेट में बोतल कैसे घुसी इसकी पुष्टि नहीं कर रहा है। बस जांच का हवाला देकर मामले से पल्ला झाड़ा जा रहा है। जबकि एक्सरे में पेट में बोतल होने की पुष्टि हुई है। आज मेडिकल कालेज में आपरेशन कर बोतल निकाली जाएगी।

बता दें कि आजमगढ़ जिला कारागार प्रदेश के अतिसंवेदनशील जेलों में शािमल है। इस जेल का विवादों से गहरा नाता रहा है। चाहे जेल से रंगदारी मांगने का मामला हो अथवा जेल से हत्या की रणनीति बनाने का मामला यह जेल हमेशा चर्चा में रहा है। मोहम्दाबाद गोहना के पूर्व ज्येष्ठ प्रमुख अजीत सिंह की हुई हत्या का ताना-बाना आजमगढ़ जेल में निरुद्ध कुख्यात अपराधियों द्वारा बुना गया था। कई बार यहां बंदियों में आपस में भी मारपीट हो चुकी है।

अब नए मामले से हड़कंप मचा हुआ है। यहां निरुद्ध रंजीत नाम के बंदी के पेट में बोतल पाया गया है। हालत गंभीर होने के बाद उसे आनन-फानन जिला अस्पताल भेजा गया जहां एक्सरे के बाद पेट में बोतल की पुष्टि हुई। बंदी की हालत गंभीर देख उसे मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। उसे मेडिकल कालेज के सर्जरी वार्ड में भर्ती कराया गया है। डा. दीपक पांडेय ने बताया कि आज उसका आपरेशन किया जाएगा

ट्रेंडिंग वीडियो