scriptबारात में मिली लड़कियों की फोटो से छेड़छाड़ कर अपलोड करता था अश्लील वीडियो, पुलिस ने गिरफ्तार किया | boy arrested in azamgarh who make Absence video on social media | Patrika News
आजमगढ़

बारात में मिली लड़कियों की फोटो से छेड़छाड़ कर अपलोड करता था अश्लील वीडियो, पुलिस ने गिरफ्तार किया

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एक सोशल प्लेटफार्म को नोटिस जारी किया है

आजमगढ़Nov 12, 2019 / 02:43 pm

Ashish Shukla

up hindi news

पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एक सोशल प्लेटफार्म को नोटिस जारी किया है

आजमगढ़. सोशल साइट के जरिए रातो रात हीरो बनने का ख्वाब देखने वालों की अब खैर नहीं है। सोशल साइट के जरिए वालीबुड पहुंचने की तो कोई गारंटी नहीं है लेकिन थोड़ी सी चुक हवालात जरूर पहुंचा देगी। आजमगढ़ में इस तरह का एक मामला सामने आया है। एक सोशल प्लेटफार्म पर खुद को हीरो साबित करने और रूपया कमाने के चक्कर में एक युवक को जेल जाना पड़ा है।
इस युवक ने दो लड़कियों का फोटो खींच फिर भोजपुरी अश्लील गाने के मदद से वीडियो तैयार कर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था। युवकी की यह हरकत सोशल साइट टिक टाक पर भी भारी पड़ गयी है पुलिस से टिक टाक को भी नोटिस जारी कर दिया है। वहीं एसपी ने साइबर सेल को सख्त हिदायत दी है सोशल साइट पर गलत पोस्ट करने वालों को चिन्हित कर कार्रवाई का निर्देश दिया है।
मामला रौनापार थाना क्षेत्र के महुला गांव का है। इस गांव का रहने वाल पंकज साहनी पुत्र सीताराम साहनी बलिया कल्याणपुर स्थित अपने ननिहाल मामा राहुल की शादी में गया था। उसी दौरान उसने दो लड़कियों का फोटो मोबाइल से खंीच लिया और बाद में मोनिका कुमारी नाम से फर्जी फेसबुक आईडी बनाकर फोटो को अपने फोटो के साथ मिलाकर अश्लील भोजपुर गांने को जोड़ते हुए वीडियो बना लिया। उक्त वीडियो को उसने उक्त फर्जी फेसबुक आईडी के जरिये शेयर कर दिया। इस मामले में दोनों लड़कियों द्वारा आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी।
पुलिस अधीक्षक प्रो. त्रिवेणी सिंह के निर्देष पर पुलिस धारा 420, 294 भादवि व 66 ई आईटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्जकर जांच में जुटी थी। इसी बीच मंगलवार को साइबर सेल की मदद से सुबह 7.30 बजे बनकट बाजार के पास से गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को जेल भेजा जा रहा है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी लड़कियों को बदनाम कर रहा था। उसके खिलाफ कार्रवाई के साथ ही संबन्धित प्लेटफार्म को भी नोटिस जारी की गयी है कि वे आखिरे अपने प्लेटफार्म का इस तरह गलत इस्तेमाल कैसे होने दे रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो