यूपी के आजमगढ़ में सड़क हादसा, युवक की मौत

दो अन्य दुर्घटनाओं में छात्रा सहित दो जख्मी...

By: ज्योति मिनी

Published: 05 Dec 2017, 06:09 PM IST

आजमगढ़. फूलपुर कोतवाली क्षेत्र में सोमवार की शाम तेज रफ्तार स्कार्पियों की चपेट में आ जाने से बाइक सवार 20 वर्षीय युवक की मौत हो गई। वहीं दो अन्य स्थानों पर हुई दुर्घटनाओं में छात्रा समेत दो लोग घायल हो गए। घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।


फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के बिलारमऊ ग्राम निवासी परमेश्वर कनौजिया के चार पुत्रों में तीसरे नंबर पर रहे 20 वर्षीय नितिन कनौजिया बीएससी का छात्र था। पढ़ाई के साथ ही वह आजीविका के लिए जौनपुर जिले के शाहगंज निवासी निजी चिकित्सक के यहां सहायक का काम करता था। सोमवार की शाम वह रोज की तरह चिकित्सक की क्लीनिक से बाइक द्वारा घर के लिए रवाना हुआ। शाम करीब 5.30 बजे घर से कुछ दूर पहले स्थित मलमला पुल के पास तेज रफ्तार स्कार्पियो से बाइक में टक्कर लगी और नितिन गंभीर रूप से घायल हो गया।


स्थानीय लोगों की मदद से घायल को इलाज के लिए शाहगंज ले जाया गया। चिकित्सक द्वारा रिफर कर दिए जाने पर घायल युवक को इलाज के लिए वाराणसी ले जाया जा रहा था कि रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। दुर्घटना की जानकारी पाकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना से मृत युवक के घर कोहराम मचा हुआ है।


वही रानी की सराय थाने के समीप सोमवार की शाम सड़क किनारे खड़ा 60 वर्षीय मनोज पुत्र मेघई बाइक की चपेट में आकर घायल हो गए। घायल वृद्ध क्षेत्र के मझगावां गांव के निवासी बताए गए हैं। जिला अस्पताल में उनका उपचार चल रहा है। इसी क्रम में मुबारकपुर थाना क्षेत्र के बनकट बाजार के समीप मंगलवार की सुबह बाइक की चपेट में आ जाने से 18 वर्षीय अनीता पुत्री रामचंद्र गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल अनीता इंटर की छात्रा है और दुर्घटना के वक्त वह अपने स्थानीय ग्राम अमरौला से पैदल विद्यालय जा रही थी।

 

यह भी पढ़ें-

अबूझ हाल में झुलसी वृद्धा
आजमगढ़। निजामाबाद थाना क्षेत्र के वजीरमलपुर गांव में मंगलवार की सुबह 65 वर्षीय वृद्धा अबूझ हाल में झुलस गई। परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। उपचाराधीन चितिया देवी पत्नी स्व. फिरतू के परिजनों के अनुसार अलाव तापते समय कपड़ों में आग पकड़ लेने के कारण वह झुलसी है। उपचाराधीन बुजुर्ग महिला की हालत गंभीर बताई गई है।

यह भी पढ़ें-

विषाक्त पदार्थ के सेवन से अधेड़ अचेत
आजमगढ़। अज्ञात कारणों से विषाक्त पदार्थ निगल कर अचेत हुए अधेड़ व्यक्ति को सोमवार की रात जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचाराधीन रामकेर (45) पुत्र मंजा कंधरापुर थाना क्षेत्र के देवड़ा दामोदरपुर गांव का निवासी बताया गया है। वह किन परिस्थितियों में जहर खाया इस बाबत परिजनों द्वारा अनभिज्ञता जाहिर की गई। उपचाराधीन अधेड़ की हालत खतरे से बाहर बताई गई है।

input- रणविजय सिंह

ज्योति मिनी
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned