scriptबुआ को प्रेमजाल में फंसाकर मंदिर में की शादी, अब इस वजह से तोड़ दिया रिश्ता | Boy Love Marriage with Aunty in Mandir Leave after Child Delivery | Patrika News

बुआ को प्रेमजाल में फंसाकर मंदिर में की शादी, अब इस वजह से तोड़ दिया रिश्ता

locationआजमगढ़Published: Jul 18, 2021 11:52:24 am

मेहनगर में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक युवक ने रिश्ते में बुआ लगने वाली लड़की को प्रेमजाल में फंसाकर वनदेवी मंदिर में शादी कर लिया। फिर जब उसने मृत बच्ची को जन्म दिया तो रिश्ता तोड़ दिया।

love cheating

बुआ से प्यार फिर धाेखा

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. मेंहनगर थाना क्षेत्र में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहां एक युवक ने रिश्ते में बुआ को अपने प्रेमजाल में फंसाकर मऊ के वनदेवी मंदिर में शादी कर ली। शादी करने के बाद दोनों गुपचुप तरीके से साथ रहने लगे। हाल में जब युवती ने मृत बच्ची को जन्म दिया तो युवक ने उससे रिश्ता तोड़ लिया। अब वह युवती को साथ रखने के लिए तैयार नहीं है। इस मामले में पीड़ित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करायी गयी है। सूत्रों की मानें तो विवाह को लेकर परिवार में शुरू हुई कलह के कारण युवक ने युवती से रिश्ता तोड़ा है।

स्थानीय लोगों के मुताबिक युवक और युवती एक ही खानदान के है। युवती रिश्ते में युवक की बुआ लगती है। दोनों में कब प्रेम हुआ किया को पता नहीं चला। युवती गर्भवती हो गयी तो दोनों चुुपचाप वनदेवी मंदिर जाकर शादी कर लिये। दोनों चुपचाप पति-पत्नी के रूप में रहने लगे लेकिन इसकी भनक किसी को नहीं लगने दी। कुछ महीनों बाद जब लोगों को इसका पता चला तो परिवार में कलह शुरू हो गयी।

हाल में युवती ने मृत बच्ची को जन्म दिया। इसके बाद युवती उसे साथ रखने के जिद पर अड़ गयी। इसके बाद युवक ने शादी से ही इनकार कर दिया। भतीजे संग इश्क में पागल बुआ ने भतीजे का प्यार खोता देख आपा खो दिया और थाने पहुंच गयी। पुलिस ने शिकायत के बाद प्रेमी भतीजे के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली है। प्रभारी निरीक्षक सुनील चंद तिवारी ने बताया कि दोनों के बीच काफी दिनों पहले से प्रेम प्रसंग चल रहा था। जब दोनों के कारनामे की जानकारी गांव वालों को हुई तो पंचायत हुई।

फिर दोनों ने मंदिर में शादी कर ली। गर्भवती होने पर युवती मायके में रह रही थी। बात हुई थी कि बच्चा होने के बाद ले जाएंगे, लेकिन जब प्रेमी ने इंकार कर दिया, तो युवती ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज करा दी। युवक परिवार में ही विवाह करने के बाद से ही प्रताडित हो रहा था इसकी वजह से ही उसने दूरी बनाना शुरू कर दिया था।

BY Ran vijay singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो