प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को ग्रामीणों ने पीटा, फिर कराई शादी

जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र में प्रेमिका से मिलने पहुंचे युवक को ग्रामीणों ने आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया। इसके बाद ग्रामीणों ने युवक की जमकर पिटाई कर दी। पिटाई के बाद भी प्रेमी प्रेमिका शादी की जिद पर अड़े रहे। अंत में ग्रामीणों ने दोनों की शादी करा दी।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में प्रेमिका से मिलने गए युवक को आपत्तिजनक स्थिति में देख ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। ग्रामीणों ने उसे पकड़कर जमकर पिटाई की। प्रेमी को पिटता देखे प्रेमिका ने आपा खो दिया और ग्रामीणों के सामने ही शादी की जिद पर अड़ गई। घंटों की पंचायत के बाद दोनों की शादी करा दी गयी।

बताते हैं कि जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र का युवक पड़ोस के गांव की लड़की से प्रेम करता था। रिश्ते में वह लड़की का ममेरा भाई था जिसके कारण किसी को कभी उनपर शक नहीं हुआ। दोनों अक्सर छिपकर मिला करते थे। दोनों ने शादी का भी फैसला कर लिया था लेकिन परिवार के लोगों को इसकी भनक तक नहीं लगी।

बुधवार को लड़की के गांव में तिलक समारोह था। युवक उसमें शामिल होने के लिए आया था। परिवार के लोग तिलक के कार्यक्रम में व्यस्त थे। इस बीच युवक और उसकी प्रेमिका घर से बाहर निकल गए। गांव के कुछ युवकों ने दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देखा तो पकड़ लिया और प्रेमी की जमकर पिटाई कर दी।

जानकारी होने पर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और लोगों को समझा बुझाकर किसी तरह मामला शांत कराया। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने सुलह समझौते का प्रयास किया लेकिन प्रेमी युगल शादी की जिद पर अड़ गया।

इसके बाद गुरुवार को पंचायत बुलाई गयी। दोनों पक्ष पूरे दिन मंथन करते रहे। अंत में फैसला हुआ कि दोनों कोई गलत कदम उठाए इससे पहले ही इनकी शादी करा दी जाय। इसके बाद प्रेमी युगल की धनछुला स्थित कालिका मंदिर में शादी का कराई गई।

BY Ran vijay singh

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned