scriptघर से भागकर थाने पहुंचा प्रेमी युगल, पुलिस ने कराई शादी | Boyfriend Girlfriend Reached Thana Police Conduct Marriage | Patrika News

घर से भागकर थाने पहुंचा प्रेमी युगल, पुलिस ने कराई शादी

locationआजमगढ़Published: Mar 06, 2021 09:02:31 pm

-शनिवार की सुबह घर छोड़कर निकल गया था प्रेमी युगल
-देवगांव कोतवाली क्षेत्र का मामला, पुलिस के समझाने के बाद मानें परिजन

मंदिर में सात फेरे लेते प्रेमी युगल

मंदिर में सात फेरे लेते प्रेमी युगल

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. देवगांव कोतवाली में शनिवार को उस समय हड़कंप मच गया जब प्रेमी युगल थाने में पहुंचा और खुद को बालिग बताते हुए कोतवाल से शादी कराने की अपील की। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया और कोतवाल के हस्तक्षेप के बाद दोनों को कोतवाली के मंदिर में ही सात फेरे दिलाए गए।

देवगांव कोतवाली क्षेत्र के रहने वाले बबलू का जौनपुर जिले के केराकत थाना क्षेत्र के पेसारा गांव निवासी संध्या के साथ प्रेेम प्रसंग चल रहा था। दोनों अक्सर एक दूसरे से मिलते थे। प्यार परवान चढ़ा तो दोनों ने शादी का फैसला कर लिया। परिवार के लोगों को रिश्ता रास नहीं आया तो दोनों ने भागकर शादी का फैसला कर लिया।

शादी करने के लिए दोनों शनिवार की सुबह अपने घर से भाग गए। दोनों के भागने की सूचना के बाद परिवार के लोग भी उनकी तलाश में जुट गए। प्रेमी युगल को जब पता चला कि परिजनों ने पुलिस से शिकायत कर दी है तो उन्होंने खुद थाने जाने का फैसला कर लिया।

इसके बाद शनिवार की दोपहर दोनों देवगांव कोतवाली पहुंच गए और पुलिस से खुद को बालिग बतातें हुए शादी करने की गुहार लगाई। पुलिस ने प्रेमी युगल को थाने में बैठा लिया तथा दोनों के परिजनों को कोतवाली बुलाया। घंटों के प्रयास के बाद पुलिस दोनों के परिजनों को शादी के लिए राजी करने में सफल रही। इसके बाद मंदिर में दोनों की शादी करायी गयी।

BY Ran vijay singh

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो