अपने ही बन रहे भाजपा की मुसीबत, भाजपाइयों के विवाद में कूदा ब्राह्मण महासभा

ब्राह्मण परिवार पर हुए हमले के मामले में कार्रवाई न होने पर दी आंदोलन की चेतावनी

By: Neeraj Patel

Published: 23 May 2020, 06:19 PM IST

आजमगढ़. भाजपाई खुद ही सरकार के लिए मुसीबत बनने लगे है। पिछले दिनों निजामाबाद क्षेत्र के कोल्हपुर गांव में हुए ब्रह्मण परिवार पर हमला और भाजपाइयों (BJP Workers) द्वारा आरोपियों की मदद का ममाला तूल पकड़ता जा रहा है। अब इस मामले में अखिल भारत वर्षीय ब्राह्मण महासभा (Brahmin Mahasabha) भी कूद पड़ी है। संगठन के लोगों ने शनिवार को एडीएम गुरू प्रसाद से मुलाकात कर मुख्यमंत्री योगी (CM Yogi) के नाम ज्ञापन सौंपा और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई न होने पर आंदोलन की चेतावनी दी।

प्रदेश अध्यक्ष बृजेश दुबे ने कहा कि कोल्हपुर गांव निवासी बलदेव शुक्ला के परिवार पर जानलेवा हमला किया गया। उन्होने शिकायत की तो राजनैतिक व जातिगत दबाव में पुलिस प्रशासन उचित कार्यवाही न करते हुए मामले की लीपापोती में लग गया है। पीड़ित परिवार की महिलाओं व बच्चों को बर्बरतापूर्वक पीटा गया, जो मानवता को तार तार करता है। गंभीररूप से घायल पीड़ितों के सिर पर लगी चोटों को मेडिकल रिपोर्ट में छिपाकर मामले को दबाने के प्रयास जिला प्रशासन की संवेदनहीनता को दर्शाता है।

उन्होंने कहा कि महासभा मांग करती है कि पीड़ित परिवार को पर्याप्त सुरक्षा मुहैया करायी जाय। सही एफआईआर. दर्ज कराकर निष्पक्ष व न्यायिक जांच कराते हुए न्यायपूर्ण कार्यवाही की जाय। घायलों के चोटों का पुनः चिकित्सकीय परीक्षण मेडिकल बोर्ड गठित कर कराया जाय। हमलावरों को तत्काल गिरफ्तार करते हुए कड़ी कार्यवाही की जाय ताकि शांति व्यवस्था कायम रहे।

शासन की मंशानुरूप कार्य न करके जातिगत भाव से कार्य करने वाले कार्यकर्ताओं एवं अधिकारियों पर कार्यवाही की जाय, जिससे सामाजिक समरसता कायम रहे। अगर मामले में न्यायपूर्ण कार्यवाही नहीं की गयी तो महासभा सड़क पर उतर कर आंदोलन के लिए बाध्य होगी, जिसकी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी। प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश संरक्षक सुभाष चन्द्र तिवारी कुन्दन, रामप्रकाश तिवारी एडवोकेट, प्रदेश महामंत्री गगनकांत दूबे, सौरभ उपाध्याय, कृपाशंकर पाठक, बहादुर चैबे आदि शामिल थे।

BJP BJP workers
Show More
Neeraj Patel
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned