script34.94 लाख राजस्व बकाया मामले में 45 ईंट- भट्ठा संचालकों को नोटिस | Brick kiln operator got notice in Revenue Outstanding Issues | Patrika News

34.94 लाख राजस्व बकाया मामले में 45 ईंट- भट्ठा संचालकों को नोटिस

locationआजमगढ़Published: May 20, 2019 08:27:08 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

एक सप्ताह के अंदर कुल बकाया राजस्व 34 लाख, 94 हजार, 700 रुपये जमा न करने पर भू-राजस्व की भांति वसूली के लिए आरसी जारी की जाएगी।
 

Brick kiln

ईंट- भट्ठा

आजमगढ़. ईंट-भट्ठा संचालकों पर लाखों रुपये आवदेन शुल्क और विनियमन शुल्क बकाया को लेकर प्रशासन की सख्ती बढ़ती जा रही है। जिलाधिकारी शिवाकांत द्विवेदी के निर्देश पर खनन विभाग ने तहसील सगड़ी, मेंहनगर, बूढ़नपुर, निजामाबाद और मार्टीनगंज के बाद अब तहसील सदर के कुल 45 ईंट-भट्ठा संचालकों को नोटिस जारी किया है। एक सप्ताह के अंदर कुल बकाया राजस्व 34 लाख, 94 हजार, 700 रुपये जमा न करने पर भू-राजस्व की भांति वसूली के लिए आरसी जारी की जाएगी।
यह भी पढ़ें

UP में फिर सक्रिय हुआ कच्छा बनियान गिरोह, रिटायर्ड इंस्पेक्टर के घर से नकदी समेत डेढ़ लाख का जेवरात उड़ाया

खान अधिकारी, खनन विभाग विनीत सिंह ने बताया कि जिन ईंट भट्ठा संचालकों द्वारा बकाया राजस्व जमा कर दी गई है, वे जमा चालान की काफी खनन विभाग के कार्यालय में प्रस्तुत कर दें। जिन लोगों पर आवेदन और विनियमन शुल्क बकाया है, वह निर्धारित एक सप्ताह के अंदर जमा कर दें। अन्यथा उनके खिलाफ आरसी जारी करने के लिए पत्रावली संबंधित तहसीलों को प्रेषित कर दी जाएगी।
BY- RANVIJAY SINGH

ट्रेंडिंग वीडियो