scriptजयमाला के बाद सात फेरे लेने की थी तैयारी, इसी बीच शादी के मंडप पर पहुंच गई प्रेमिका और फिर… | Bride refused to marry after Girlfriend reached Marriage Hall | Patrika News

जयमाला के बाद सात फेरे लेने की थी तैयारी, इसी बीच शादी के मंडप पर पहुंच गई प्रेमिका और फिर…

locationआजमगढ़Published: Jun 23, 2018 10:03:00 pm

Submitted by:

Akhilesh Tripathi

जयमाल का रस्म अदा होने के बाद बाराती व घराती भोजन कर रहे थे, इसी बीच…

Uproar in marriage ceremony

शादी समारोह में हंगामा

आजमगढ़. प्रेमिका को धोखा देकर शादी कर रहा युवक उस समय फंस गया जब प्रेमिका अचानक मैरिज हॉल पहुंच गई। प्रेमिका के आते ही दूल्हा मैरेज हॉल से निकलकर भाग गया। हकीकत सामने आने के बाद दुल्हन ने भी शादी से इनकार कर दिया। दुल्हन के इनकार करने पर मामला कोतवाली तक पहुंच गया। शनिवार की शाम तक दोनों पक्षों के बीच लेन देन को लेकर आपस में सुलह समझौता चल रहा था।
सिधारी थाना क्षेत्र के हरबंशपुर आरटीओ ऑफिस निवासी एक युवक का प्रेम प्रपंच काफी दिनों से सिधारी कस्बा के पठानटोली मुहल्ला की रहने वाली दूसरे समुदाय की युवती से चल रहा था। इस बीच युवक के परिजनों ने उसकी शादी महराजगंज क्षेत्र के नया चौक निवासी एक व्यक्ति की पुत्री से तय कर दी।
यह भी पढ़ें

सात फेरों के बाद दूल्हा नहीं कर पाया यह काम, तो दुल्हन ने तोड़ दी शादी

नियत तिथि पर युवक की बारात शुक्रवार की रात शहर के सब्जी मंडी स्थित मारवाड़ी धर्मशाला के मैरेज हॉल में पहुंची। जयमाल का रस्म अदा होने के बाद बाराती व घराती भोजन कर रहे थे।
इस बीच युवक की शादी की खबर पाकर उसकी प्रेमिका शहर कोतवाली पुलिस को साथ लेकर उक्त धर्मशाला में पहुंच गई। प्रेमिका को पुलिस के साथ आया देख दुल्हा धर्मशाला के एक कमरे में छिप गया और फिर धर्मशाला से फरार हो गया। काफी देर तलाश के बाद उक्त युवक रोडवेज क्षेत्र में घूमते हुए मिल गया तो उसे परिवार के लोग लेकर धर्मशाला पहुंचे।
दूसरी तरफ उसके प्रेम प्रसंग की जानकारी जब दुल्हन को हुई तो उसने शादी करने से इनकार कर दिया। लड़की पक्ष के लोग दहेज में दिए गए रुपये आदि की मांग शुरू कर दी। शनिवार को पूरे दिन कोतवाली में पंचायत होती रही। वर पक्ष ने कन्या पक्ष को चेक दिया इसके बाद मामला शांत हुआ ।
BY- RANVIJAY SINGH

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो