बीएसएफ जवान का शव पहुंचा घर, श्रद्धांजलि के लिए उमड़ा सैलाब

बीएसएफ जवान का शव पहुंचा घर, श्रद्धांजलि के लिए उमड़ा सैलाब
Bsf Solider funeral

गॉर्ड आफ ऑनर के बाद किया गया अंतिम संस्‍कार

आजमगढ़. बांग्‍लादेश बार्डर पर हमले में शहीद हुए बीएसएफ जवान का शव गुरूवार को पैतृक आवास पहुंचा तो अंतिम दर्शन के लिए सैलाब सा उमड़ पड़ा। हजारों लोगों ने शहीद का अंतिम दर्शन किया। जब तक सूरज चांद रहेगा टेल्‍हू तेरा नाम रहेगा के नारे से पूरा क्षेत्र गूंज उठा। गॉर्ड आफ ऑनर के बाद शहीद का अंतिम संस्‍कार किया गया।  

बता दें कि जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के भटौली इब्राहिमपुर निवासी टेल्हू राम 50 पुत्र स्व. बलवीर बीएसएफ की 36वीं बटालियन मालदा पश्चिम बंगाल तैनात थे। टेलहूराम मंगलवार की रात बार्डर पर गश्‍त पर थे। उसी समय कुछ लोगों ने लाठी डंडा व धारदार हथियार से इनकी टीम के ऊपर हमला कर दिया। एकाएक हमला होने से जवान जब तक कुछ समझते सभी बुरी तरह घायल हो गये थे। अस्‍पताल में इलाज के दौरान टेल्‍हू की मौत हो गई थी।

गुरूवार को टेल्‍हू राम का शव उनके पैतृक गांव सगड़ी तहसील क्षेत्र के भटौली इब्राहिमपुर पहुंचा। इसके बाद शहीद के अंमित दर्शन को सैलाब सा उमड़ पड़ा। लोगों ने नम आखों से शहीद को अंतिम विदाई दी। वही पर गार्ड ऑफ ऑनर देकर सलामी दी गई। देर शाम मऊ जनपद के दोहरीघाट मुक्ति धाम पर अंतिम संस्कार किया गया। बेटा नितिन कुमार ने पिता को मुखाग्नि दी। इस दौरान हजारों की संख्या में लोग मौजूद थे । सगड़ी विधायक वंदना सिंह ने ने भी मौके पर पहुंच कर श्रद्धासुमन अर्पितज किया।
Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned