बोले पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सुखदेव राजभर, देश में लोकतंत्र खत्म करना चाहती है भाजपा

उन्होने कहा, हमें संकल्प लेना होगा कि इस सरकार को हटाकर बीएसपी को लाएं

आजमगढ़. बसपा मुखिया पूर्व मुख्यमंत्री मायावती के जन्मदिन बुधवार को मेहता पार्क में धूमधाम से मनाया गया। इस दौरान नेता और कार्यकर्ताओं ने 64 किलो का केक काटा और पूर्व सीएम के दीर्घायु होने की कामना की।

पूर्व विधानसभा अध्यक्ष सुखदेव राजभर ने कहा कि आज बहन-बेटियों की इज्जत सुरक्षित नहीं रह गई है। शासन-प्रशासन मौन है। हमें संकल्प लेना होगा कि इस सरकार को हटाकर बीएसपी को लाएं। भाजपा सरकार लोकतंत्र को खत्म कर राजतंत्र कायम करना चाहती है।

बसपा समतामूलक समाज की स्थापना कर भाईचारा पैदा करना चाहती है। कार्यकर्ता सभी से संपर्क बनाएं। अध्यक्षता कर रहे विधायक शाहआलम ने कहा कि भाजपा सरकार बैंकों पर दबाव बनाकर कंगाल बना रही है। गरीब, दलितों, पिछड़ों एवं अल्पसंख्यकों के वोट को खत्म करना चाहती है। सांसद संगीता आजाद ने कहा कि देश में बसपा की सरकार बनाने का संकल्प लेने की जरूरत है। विधायक अरिमर्दन आजाद ने कहा कि सरकार आरक्षण विरोधी है।

Ashish Shukla Desk
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned