scriptशराबबंदी के समर्थन में बसपा विधायक वंदना सिंह, महिलाओं से कहा- लड़ाई जारी रखें  | Bsp leader Vandana Singh Demand Liquor ban in Up news in Hindi | Patrika News
आजमगढ़

शराबबंदी के समर्थन में बसपा विधायक वंदना सिंह, महिलाओं से कहा- लड़ाई जारी रखें 

विधायक ने मृतकों के परिजनों से मुलाकात कर बांटा दुख-दर्द

आजमगढ़Jul 20, 2017 / 08:45 pm

अखिलेश त्रिपाठी

Vandana Singh

Vandana Singh

आजमगढ़. सगड़ी की बसपा विधायक वंदना सिंह ने महिलाओं से शराबबंदी के लिए लड़ने का अाह्वान किया है। गुरुवार को विधायक ने बातन, ओढ़रा सलेमपुर, चौको खुर्द, खांड़ व अजमतगढ़ नगर पंचायत में जहरीली शराब से हुई मौत के बाद मृतकों के परिजनों से मुलाकात कर उनका दुख दर्द बांटा। विधायक ने परिजनों को आश्वासन दिया कि जितना भी उनसे बन पायेगा वह हमेशा पीड़ित परिवारों के लिए मदद करती रहेंगी।

यह भी पढ़ें

स्कूल में घुसकर बच्चियों को हंटर से मारने वाली पूर्व मंत्री की बेटी की गिरफ्तारी पर रोक




ओढ़रा सलेमपुर में जुटी सैकड़ों महिलाओं को जागरुक करते हुए कहा कि आज के परिवेश में घर की महिलाओं की जिम्मेदारी काफी बढ़ गई है। उन्होंने कहा कि महिलाएं पुरुषों को शराब पीने से रोकें और उन्हें समझाएं कि शराब पीने से जहां मौतें होती हैं, वही परिवार में कलह के अलावा बेरोजगारी फैलती है । विधायक की बातों का महिलाओं ने भी समर्थन किया और आश्वासन दिया कि भविष्य में गांव में ना ही शराब बेचने देंगे ना ही अपने घर के पुरुषों को शराब पीने देंगे।





मृतक सोबरी का चेक दूसरे नाम से बन जाने के बारे में गांव वालों ने बताया इस पर विधायक ने तहसीलदार सगड़ी को निर्देशित किया कि चेक उसकी पत्नी सुनीता के नाम से जल्द से जल्द बनवा दें । इस दौरान प्रमोद कनौजिया पूर्व प्रधान जितेंद्र पासवान ग्राम प्रधान इनरावती राजेंद्र पाठक राजनाथ पासवान धर्मेंद्र पासवान महेंद्र पटेल जनपत पासवान सुंदर पासवान केशो सिंह व विधायक प्रतिनिधि मास्टर नागेंद्र यादव उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो