आजमगढ़ में फूंका गया मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला

लोगों ने लगाया आरोप, कहा- योगी कर रहे हैं समाज पर कुठाराघात

आजमगढ.  एक तरफ जहां योगी सरकार के द्धारा 15 महापुरूषों की छुट्टीयों का स्वागत किया जा रहा है वही आजमगढ जिले में इसका विरोध भी शुरू हो गया है । 


शुक्रवार को परशुराम सेना के कार्यकर्ताओं ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का पुतला फूंक कर विरोध प्रदर्शन किया और परशुराम जी की जयन्ती पर पूर्व की तरह अवकाश की मांग की । 



देखें वीडियो...
   



नगर के सिविल लाइन  स्थित कलेक्ट्री कचहरी चैराहे पर दर्जनो की संख्या में परशुराम सेना के लोगों ने प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए मुख्यमंत्री का पुतला फूंका कर अपना विरोध प्रकट किया। इस अवसर पर परशुराम सेना के सदस्य राजेश गिरी का कहना है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पास न तो बीबी है और न ही बच्चे। 


देखें वीडियो...



ये लगातार समाज के लोगों पर कुठाराघात कर रहे है। योगी सरकार ने हठधर्मीता के कारण भगवान परशुराम सहित दर्जनों महापुरूषो की जयन्तीयों पर घोषित अवकाश को रद्द कर दिया है ।  भगवान परशुराम विष्णु जी के छठवें अवतार थे। उनके नाम पर जो अवकाश था उसे पुनः बहाल किया जाय, नही तो सरकार के इस फैसले का परशुराम सेना और ब्राह्मण समाज इसका पूरजोर विरोध करेगा।  और आने वाले दिनो में परशुराम सेना के लोग आन्दोलन खड़ा करने के लिए बाध्य होगेें। 



देखें वीडियो...
Show More
Ashish Shukla
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned