कैबिनेट मंत्री का तंज, बोले प्रियंका ट्वीटर पर बोलती है झूठ, अखिलेश के लोग तालिबान के समर्थक

विकास कार्यो की समीक्षा करने आजमगढ़ पहुंचे थे कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा

By: Ranvijay Singh

Published: 18 Sep 2021, 07:49 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. जिले में हुए विकास कार्याे की समीक्षा करने पहुंचे प्रभारी मंत्री सुरेश राणा ने जहां योगी सरकार की योजनाओं की तारीफ की वहीं विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और प्रियंका गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि प्रियंका गांधी ट्वीटर पर सक्रिय रहती है लेकिन उनके ट्वीट में कोई सच्चाई नही होती है।

कोटवा स्थित सकिर्ट हाउस में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करने के बाद कैबिनेट मंत्री सुरेश राणा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विकास की गंगा बहाई है। आजमगढ़ में योगी के साढ़े चार सालों में कायाकल्प हुआ है। उन्होने कहा कि अभी एक हजार करोड़ रूपये से अधिक की परियोजनाओं के शिलान्यास व लोकार्पण का कार्य होना है।

प्रदेश में भागीदारी संकल्प मोर्चाे के सक्रिय होने के सवाल पर उन्होने कहा कि सरकार सबका साथ, सबका विकास के मंत्र पर काम कर रही है। वर्ष 2014, 2019 में जनता ने नरेन्द्र मोदी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनायी थी। वर्ष 2017 में जनता में यूपी में बीजेपी को प्रचंड बहुमत दिया। इसी तरह वर्ष 2022 में भी प्रदेश में योगी पूर्ण बहुमत के साथ दोबारा सरकार बनाएंगे।

उन्होने कहा कि कुछ लोग एजेंडा चला रहे है कि योगी को रोकना है लेकिन प्रदेश की जनता विकास के एजेंडे पर चल रही है। जिसमें उनको सफलता नहीं मिलने वाली है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पंचायत चुनाव को विधानसभा का सेमीफाइनल कहा था, लेकिन हाल क्या हुआ यह सभी लोग जानते है। यही हाल जिला पंचायत के चुनाव में भी हुआ। उन्होने कहा कि समाजवादी पार्टी तुष्टीकरण और जातिवाद पहले भी करती रही है और आज भी कर रही है।

उन्होने कहा कि पहले प्रदेश में प्रतिदिन दंगे होते थे, रामपुर के सीआरपीएफ कैंप पर हमला हुआ और आतंकवादियों से मुकदमे लेने की सिफारिश करते है। आगरा के धरने में पाकिस्तान जिन्दाबाद का नारा लगाया जाता है। उनके सांसद तालिबान का समर्थन करते है। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के यूपी में सक्रियता के सवाल पर तंज कसते हुए सुरेश राणा ने कहा कि प्रियंका गांधी ट्वीटर पर काफी सक्रिय रहती है। वे तो लिखती नहीं बल्कि उनका कोई सहयोगी ही लिखता है, जिसे उन्हे पढ़ना चाहिए। क्योकि उनके ट्वीट में सच्चाई नहीं होती।

BJP
Show More
Ranvijay Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned