scriptजेल में निरुद्ध अपराधी ने फोन पर मांगी रंगदारी | Call for extortion from jail | Patrika News

जेल में निरुद्ध अपराधी ने फोन पर मांगी रंगदारी

locationआजमगढ़Published: Nov 14, 2018 06:29:44 pm

Submitted by:

Sunil Yadav

पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर शरु की जांच

जेल में निरुद्ध अपराधी ने फोन पर मांगी रंगदारी

जेल में निरुद्ध अपराधी ने फोन पर मांगी रंगदारी

आजमगढ़. जेल में निरुद्ध अपराधी द्वारा मोबाइल फोन पर तरवां क्षेत्र के रहने वाले व्यक्ति से रंगदारी टैक्स की मांग करने तथा इनकार करने पर जान-माल की धमकी देने के मामले में मंगलवार को अज्ञात के खिलाफ तरवां थाने में रिपोर्ट दर्ज की गई है।

तरवां थाना क्षेत्र के खरिहानी बाजार निवासी जितेंद्र कुशवाहा पुत्र चंद्रशेखर का आरोप है कि बीते 13 नवंबर की दोपहर अज्ञात व्यक्ति ने उसके मोबाइल पर विभिन्न फोन नम्बरों से काल किया और खुद को जेल में बंद होना बताते हुए रंगदारी टैक्स की मांग की। मांग पूरी न होने पर अज्ञात अपराधी ने पीड़ित को जान से मारने की धमकी दी। पीड़ित का आरोप है कि उसके मोबाइल फोन पर तीन अलग-अलग नंबरों से अपराधी द्वारा बात की गई है। पुलिस ने मोबाइल नंबरों के आधार पर मंगलवार को अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। मामले की जांच उपनिरीक्षक चंदन सिंह को सौंपी गई है।

मोबाइल बरामदगी के मामले में रिपोर्ट दर्ज


आजमगढ़. दीपावली पर्व के अवसर पर जिला कारागार में निरुद्ध बंदी अपराधियों के द्वारा जश्न मनाने की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल पोस्ट इन दिनों सुर्खियों में है। मामले को संज्ञान में लेते हुए जेल प्रशासन भी इन दिनों सक्रिय नजर आ रहा है।

मंगलवार को जेल अधिकारियों द्वारा जेल बैरकों की सघन तलाशी ली गई। इस दौरान वायरल की गई पोस्ट में चिन्हित किए गए बंदियों के पास से लगभग आधा दर्जन मोबाइल फोन बरामद किए गए। इस मामले में जिला कारागार में तैनात जेलर हरीश कुमार की तहरीर पर अतरौलिया थाना क्षेत्र के अचलीपुर ग्राम निवासी सचिन पांडेय उर्फ आकृति पांडेय पुत्र रामदयाल के खिलाफ कैदी एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है।
By- रणविजय सिंह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो