कार लूटने की कोशिश कर रहे बदमाशों को युवक ने भगाया, एक को पकड़ किया पुलिस के हवाले

जहानागंज थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक युवक की कार छीनने का प्रयास किया। युवक ने हिम्मत दिखाते हुए बदमाशों को हाकी लेकर दौड़ा लिया। इस दौरान उसने एक बदमाश को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. कहते हैं कि एक दिलेर सौ पर भारी पड़ता है। ऐसा ही कुछ जहानागंज थाना क्षेत्र के औसतपुर के पास हुआ। युवक को अकेला देख बदमाशों ने उसकी कार लूटने की कोशिश की। युवक ने डरने के बजाय हिम्मत दिखाई और कार में रखी हाकी लेकर बदमाशों को दौड़ा लिया। यही नहीं युवक ने एक बदमाश को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

जहानागंज थाना क्षेत्र के मंदे गांव के ताहिर (25) पुत्र अफरोज शनिवार को मऊ जनपद के चिरैयाकोट स्थित अपनी बुआ के घर गया था। देर रात वह अपनी वैनआर कार से घर आ रहा था। अभी वह औसतपुर के पास पहुंचा था कि कुछ लोगों ने हाथ देकर वैगनआर को रुकवा लिया। ताहिर ने राहगीर समझ जैसे ही वाहन रोका उक्त लोगों ने वाहन से बाहर निकलने तथा कार की चाभी देने की बात कहते हुए तमंचा सटा दिया।

इतने के बाद भी ताहिर घबराया नहीं बल्कि वाहन से बाहर निकलते समय उसमें रखी हाकी भी निकाल लिया। बदमाश कुछ समझ पाते इससे पहले ही उनके हमला कर दिया तो बदमाश भागने लगे। ताहिर ने दौड़ाकर एक बदमाश को पकड़ लिया। इसके बाद उसने बदमाश को गाड़ी में बैठाने के साथ ही पुलिस व परिवार के लोगों को फोेन कर घटना की जानकारी दी। थोड़ी ही देर में बड़ी संख्या में लोग मौके पर पहुंच गए। इसी बीच पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी और पकड़े गए बदमाश को अपने साथ ले गयी। पकड़ा गया युवक इसी थाना क्षेत्र के बबुरा गांव का निवासी है। पूछताछ में उसने बताया कि उनकी योजना एक डा. को लूटने की थी जो इसी तरह की वैगनआर से चलता हैं। उसी की ताक में सड़क किनारे खड़े थे और गलतफहमी में इस गाड़ी को रुकवा लिया गया। पुलिस आरोपी के खिलाफ विधिक कार्रवाई में जुटी है।

BY Ran vijay singh

रफतउद्दीन फरीद
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned