सपा नेत्री सना परवीन के खिलाफ आजमगढ़ दर्ज हुआ मुकदमा

सपा नेत्री सना परवीन के खिलाफ आजमगढ़ दर्ज हुआ मुकदमा
sp leader

सर्वाजनिक भूमि पर किया है अवैध कब्जा, सपा सरकार ने बनाया है अनुसूचित जाति आयोग का सदस्य

आजमगढ़. सपा नेत्री एवं अनुसूचित जाति, जनजाति आयोग की सदस्य सना परवीन के खिलाफ मुबारकपुर थाने की पुलिस ने सार्वजनिक सम्पत्ति क्षति अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है। सना परवीन पर चक सिकठी नयापूरा गांव में स्कूल के नाम की भूमि पर अवैध कब्जा करने का आरोप है। इस मामले में उपजिलाधिकारी सदर डा. अशोक कुमार सिंह के निर्देश पर क्षेत्रीय लेखपाल ने तहरीर दी थी।  

मुबारकपुर थाना क्षेत्र के चकसिकठी इस्लामपूरा ग्राम में प्राथमिक पाठशाला के समीप गाटा संख्या 105 रकवा नम्बर 281 भूमि विद्यालय के नाम अभिलेखों में दर्ज है। उक्त भूमि पर प्रधान व सपा महिला नेत्री सना परवीन अवैध रूप से कब्जा कर  निर्माण करा रही हैं। 
इसकी शिकायत पर उपजिलाधिकारी सदर डा. अशोक कुमार सिंह ने राजस्व कानूनगो हरीश चन्द्र यादव व क्षेत्रीय लेखपाल लालता प्रसाद यादव को मौके पर भेजकर जांच करायी। 

राजस्व टीम द्वारा दी गयी आख्या के बाद एसडीएम ने लेखपाल को ग्रामप्रधान/अनुसूचित जाति आयोग की सदस्य सना परवीन के खिलाफ सार्वजनिक संपत्ति क्षति निवारण अधिनियम 1984 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कराने का निर्देश दिया। लेखपाल की तहरीर पर पुलिस ने मामला पंजीकृत कर लिया है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned