script माफिया डॉन अबू सलेम के भतीजे सहित तीन पर आजमगढ़ में मुकदमा दर्ज, जानिए वजह | Case registered against three including nephew of mafia don Abu Salem in Azamgarh | Patrika News

माफिया डॉन अबू सलेम के भतीजे सहित तीन पर आजमगढ़ में मुकदमा दर्ज, जानिए वजह

locationआजमगढ़Published: Nov 25, 2023 09:31:10 am

Submitted by:

SAIYED FAIZ

माफिया डॉन अबू सलेम के भतीजे आरिफ, शिब्ली पीजी कालेज के पूर्व प्राचार्य और उनकी पत्नी के खिलाफ आजमगढ़ कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मुकदमें में बुजुर्ग महिला को उठा ले जाने और अलमारी तोड़ 30 लाख रुपए की डकैती का मुकदमा दर्ज कराया गया है।

 Case registered against mafia don Abu Salem nephew
माफिया डॉन अबू सलेम के भतीजे पर मुकदमा दर्ज
आजमगढ़। माफिया डॉन अबू सलेम की परेशानियां खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। आजमगढ़ कोतवाली में शुक्रवार को शिब्ली कालेज के पूर्व प्राचार्य डॉ सलमान अंसारी के साले की पत्नी शबाना परवीन ने अपनी सास को उठा ले जाने, 30 लाख रुपए कैश और करोड़ों की संपति के कागजात अलमारी तोड़कर ले जाने के संबंध में मुकदमा दर्ज कराया है। इसमें अबू सलेम के भतीजे आरिफ, शिब्ली पीजी कालेज के पूर्व प्राचार्य सलमान अंसारी और उनकी पत्नी हेना अंसारी के विरुद्ध नामजद एफआईआर दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है।
बुजुर्ग सास को उठा ले जाने का आरोप

आजमगढ़ कोतवाली में लिखित तहरीर देकर शबाना परवीन ने पुलिस को बताया कि एक जनवरी 2023 को माफिया डॉन अबू सलेम के भतीजे आरिफ, शिब्ली पीजी कालेज के प्राचार्य डॉ सलमान अंसारी और उनकी पत्नी हेना अंसारी घर आईं और मेरी 80 साल की बुजुर्ग सास शाहिदा खातून जो की व्हीलचेयर पर हैं उन्हें जबरन उठाकर ले गए। इसके अलावा अलमारी रखे 30 लाख रुपए कैश और 12 करोड़ से अधिक की सम्पती के कागजात भी साथ लेकर चले गए। इस दौरान जेवरात भी नहीं छोड़े।
यह भी पढ़ें

Weather Forecast: सक्रिय हो रहा है नया पश्चिमी विक्षोभ, उत्तर भारत में कराएगा बारिश! बढ़ेगी ठंड, जानिए अपने जिले का हाल

सास से नहीं मिलने दिया, दर्ज कराया मुकदमा

शबाना ने बताया कि उसके पति (आरोपी हेना अंसारी के भाई) ने मरने के पहले अपनी मां के नाम करोड़ों संपत्ति खरीदी थी, जिसपर पूर्व प्राचार्य की निगाह उनकी मौत के बाद से थी। सास को उठाकर ले जाने के बाद उनसे मिलने की कोशिश की गई पर उनसे मिलने नहीं दिया गया। ऐसे में मुकदमा दर्ज करवाकर न्याय की अपील की है। इस संबंध में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो