आजमगढ़ में कर्मचारी से हथियार के बल पर डेढ़ लाख की लूट

मामले की छानबीन में जुटी पुलिस, एसपी पहुंचे मौके पर

By: Akhilesh Tripathi

Published: 04 Apr 2019, 07:24 PM IST

आजमगढ़. गांव से वसूली कर लौट रहे निजी कंपनी को तमंचे से भयभीत कर गुरूवार की अपराह्न सशस्त्र बदमाशों ने 151492 लाख रूपये लूट लिए। इसके बाद बदमाश फारार हो गए। घटना की जानकारी होने पर एसपी सहित जिले के आलाधिकारी मौके पर पहुंचे जांच के बाद लौट गए।


भारत फाइनेंस इंडिया लिमटेड गांवों में समूहों में पैसे का वितरण और एकत्र करने का काम करती है। देवरिया जिले के भटनी निवासी अभिनंदन पुत्र हीरालाल मद्धेसिया उक्त कंपनी में काम करता है। अतरौलिया थाना क्षेत्र के बूढ़नपुर बाजार में आफिस बनाया है। गुरूवार की सुबह करीब आठ बजे वह आफिस से निकला और क्षेत्र में कलेक्शन करते हुए शिवपुर गया। वहीं से लौटते समय अभी वह महराजगंज थाना क्षेत्र के तुर्कचारा गांव के पास ही पहुंचा था कि पीछे से आये बाइक सवार दो बदमाशों ने तमंचा से भयभीत कर उसे रोक लिया और बैग में रखा 151492 रूपया लूटकर फरार हो गए।

 

पीड़ित ने घटना की सूचना महराजगंज थाने की पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और जांच के बाद लौट गयी। घटना की जानकारी होने पर पुलिस अधीक्षक त्रिवेणी सिंह, अपर पुलिस अधीक्षक एनपी सिंह भी मौके पर पहुंच गए। पीड़ित ने थाने में तहरीर दे दी है।

 

BY- RANVIJAY SINGH

Akhilesh Tripathi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned