आजमगढ़ मुठभेड़ में एसएचओ समेत सिपाही घायल, पशु लूटने वाले गिरोह के सरगना समेत दो गिरफ्तार

Sarweshwari Mishra | Publish: Nov, 18 2017 10:19:44 AM (IST) Azamgarh, Uttar Pradesh, India

अहरौला थाना प्रभारी अहरौला फूलपुर के बार्डर पर दुर्वासा धाम के पास चेकिंग कर रहे थे

आजमगढ़. यूपी के आजमगढ़ के सुल्तानपुर गांव के पास शुक्रवार रात नौ बजे पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ के बाद पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश समेत दो को गिरफ्तार कर लिया। जबकि आठ बदमाश भागने में सफल हो गए। मौके से हथियारों के अलावा स्कार्पियों और पिकअप भी बरामद हुई है। घायल बदमाश को चार गोली लगी है। मुठभेड़ में एसएचओ फूलपुर समेत एक सिपाही भी घायल हुआ है। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। भागे बदमाशों की तलाश में कांबिंग हो रही है।

 

 


अहरौला थाना प्रभारी शुक्रवार रात नौ बजे अहरौला फूलपुर के बार्डर पर दुर्वासा धाम के पास चेकिंग कर रहे थे। इस दौरान अहरौला की ओर से आ रही स्कार्पियों के रुकने का इशारा किया। तभी पीछे से आ रही पिकअप सवार बदनाशों ने पुलिस के ऊपर पथराव कर दिया।

 


पुलिस जबतक संभलती बदमाश फूलपुर की ओर भाग निकले। वायरलेस बदमाशों की सूचना दी गई। सूचना पर फूलपुर एसएचओ ने आगे से घेराबंदी कर ली। निजामाबाद और सरायमीर पुलिस की ओर से भी घेराबंदी शुरू कर दी गई।

 


फूलपुर पुलिस ने बदमाशों को सुल्तानपुर के रुकने का इशारा किया तो उन्होंने पुलिस पर पथराव और फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस की ओर से भी बदमाशों पर फायरिंग की गई। इसमें स्कार्पियों सवार बदमाश को गोली लगने से गिर पड़ा।
स्कार्पियों के चालक को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि पिकअप सवार बदमाश पथराव करते हुए अंधेरे का लाभ लेकर भागने में सफल रहे। घायल बदमाश 25 हजार का इनामी और पशु लुटने वाले गिरोह का सरगना अहरौला निवासी सिराज है।

 

 


उसे कुल चार गोली लगी है। दूसरा पकड़ा गया बदमाश उसका चालक शाकिब फूलपुर के मुड़ियार का रहने वाला है। मुठभेड़ की सूचना पाकर एसपी अजय साहनी और एसपी ग्रामीण नरेंद्र प्रताप सिंह भी मौके पर पहुंच गए।

 

 

मुठभेड़ फूलपुर एसएचओ रामायण सिंह भी घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल भेजा गया। जहां से सिराज की हालत गंभीर होने पर उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया। बदमाशों से हथियार के अलावा काफी स्कार्पियों औक पिकअप बरामद हुआ है।

 

 

एसपी अजय साहनी ने बताया कि इस गिरोह ने कुछ दिन पहले एसओ कंधरापुर पर भी चेकिंग के दौरान हमला किया था। पिछले दिनों सेहदा में हुई मुठभेड़ में गिरोह के अन्य बदमाश आतिश के पुलिस वे गिरफ्तार कर लिया था।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned