आजमगढ़ में छात्र सेना ने किया दो हजार के नोटों का विरोध

आजमगढ़ में छात्र सेना ने किया दो हजार के नोटों का विरोध
Chatra Sena pprotest

छात्र सेना ने कहा दो हजार के नोट चलन में आने से देश में भ्रष्टाचार और बढ़ेंगे

आजमगढ़. छात्र सेना कार्यकर्ताओं ने नोटों के उचित एक्सचेंज न होने व दो हजार रुपये की नोट के खिलाफ शनिवार को कुंवर सिंह उद्यान में प्रदर्शन किया। वक्ताओं ने कहा कि दो हजार के नोट चलन में आने से देश में भ्रष्टाचार और बढ़ेंगे। 
छात्र सेना प्रमुख राजनरायन यादव ने कहा कि जिस प्रकार सरकार ने बिना उचित व्यवस्था किए ही तत्काल एक हजार व पांच सौ के नोटों पर प्रतिबंध लगा दिया उससे पूरे देश में हाहाकार है। बैंकों में मारीमारा है। खासकर मध्यवर्ग, किसान व गरीब तबके के लोग परेशान हैं। उन्होंने कहा कि सरकार कुछ और व्यवस्था करे जिससे गरीब तबके के लोगों को परेशानी न हो। श्री यादव ने कहा कि सरकार तत्काल दो हजार के नोटों पर प्रतिबंध लगाए क्योंकि बड़ी नोटों से भ्रष्टाचार बढ़ता है। सभी काले कारनामों में बड़ी नोट का ही इस्तेमाल होता है। दो हजार के नोटों से भ्रष्टाचार बढ़ेगा, आम जनता भी परेशान होगी। उन्होंने कहा कि मोदी कालेधन के नाम पर गुमराह न करें। इस मौके पर शुभम सिंह, पीयूष यादव, परितोष सांडिल्य, शेषनाथ यादव, अजय यादव, विपुल, बलवीर, इंद्रजीत आदि उपस्थित रहे।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned