आजमगढ़ पहुंची छत्तीसगढ़ पुलिस, महिला समेत तीन को उठाया

आजमगढ़ पहुंची छत्तीसगढ़ पुलिस, महिला समेत तीन को उठाया
Police arrest

कुछ दिन पूर्व दिल्ली एसटीएफ ने भी आजमगढ़ से एक को उठाया था। छत्तीसगढ़ पुलिस ने चार बोलेरो भी बरामद किया है। यूपी पुलिस की मदद से हुई कार्रवाई।

आजमगढ़. छत्तीसगढ़ प्रांत की पुलिस शुक्रवार को आजमगढ़ में आ धमकी। लोकल पुलिस की मदद से विभिन्न थाना क्षेत्रों से चोरी की चार बोलेरो बरामद करते हुए वाहन चोर गिरोह की महिला सदस्य सहित तीन लोगों को हिरासत में ले लिया। पकड़े गए लोगों की निशानदेही पर छापेमारी का क्रम जारी है।



छत्तीसगढ़ प्रांत की पांच सदस्यीय पुलिस टीम बुधवार को जनपद में आई। पुलिस अधीक्षक से मिलकर उन्हें जनपद में चुराकर लाई गई लगभग दो दर्जन वाहनों के बारे में जानकारी देते हुए सहयोग मांगा। एसपी के निर्देश पर बरदह थाने की पुलिस ने छत्तीसगढ़ पुलिस के साथ जनपद के विभिन्न थाना क्षेत्रों में छापेमारी की।



दो दिनों तक की गई छापेमारी के दौरान पुलिस ने वाहन चोर गिरोह की महिला सदस्य सहित तीन लोगों को दबोचने के साथ ही चोरी के चार बोलेरो वाहन बरामद किए हैं। हिरासत में लिए गए लोगों के निशानदेही पर पुलिस टीम अभी छापेमारी कर रही है। छत्तीसगढ़ प्रांत से आई पुलिस टीम का नेतृत्व कर रहे इंस्पेक्टर ने बताया कि छत्तीसगढ़ प्रांत से चुराकर लाए गए लगभग दो दर्जन वाहन जनपद में बेचे गए हैं। इस मामले में सुराग लगने पर हमसभी यहां आए हैं और यूपी पुलिस की मदद से हमें बड़ी कामयाबी भी हाथ लगी है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned