पहली बार यहां दो दिन रुकेंगे सीएम योगी, 1000 करोड़ की योजनाओं का करेंगे शिलान्यास और लोकापर्ण

सभा स्थल तैयार कराने में जुटे अधिकारी, डीएम, एसपी ने खुद संभाली कमान

By: Ranvijay Singh

Published: 20 Sep 2021, 03:09 PM IST

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. जिले में मुख्यमंत्री के आगमन की तिथि अभी घोषित नहीं हुई है लेकिन तैयारियां जोरशोर से चल रही है। पहली बार सीएम योगी आजमगढ़ में रात्रि प्रवास करेंगे और दो दिन तक जिले में विभिन्न परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकापर्ण करेंगे। इस दौरान 1000 करोड़ की योजनाओं के शिलान्यास व लोकापर्ण होना है। प्रशासन सभा स्थल की तैयारियों में जुटा हुआ है। लगभग हर विधानसभा क्षेत्र में व्यवस्थाओं को चाक चौबंद बनाया जा रहा है।

जिलाधिकारी राजेश कुमार व पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह अधिकारियों के साथ सोमवार को लालगंज विधानसभा के मईखरगपुर स्थित विद्यालय के मैदान का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान दोनों अधिकारियों ने पर्याप्त स्थान देखकर विद्यालय का चयन मुख्यमंत्री की सभा के लिए किया।

इस दौरान उन्होने मुख्यमंत्री के सभास्थल, हेलीपैड, रूकने के स्थान आदि का निरीक्षण किया। टेंट के लिए आये लोगों से इस बारे में भी जिलाधिकारी ने फीडबैक लिया। फीडबैक के बाद जिलाधिकारी ने पर्याप्त स्थान उपलब्ध होने पर उन्होने इस स्थल का चुनाव मुख्यमंत्री की सभा के लिए चयन कर लिया। इस दौरान जिलाधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जनसभा स्थल के लिए स्थान का चुनाव किया जा रहा है।

लालगंज विधानसभा के लिए इस स्थल का चुनाव कर लिया गया है। वही पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सभा के लिए स्थल का चुनाव किया जा रहा है। सभास्थल पर हेलीपैड, आदि स्थानों का स्थल भी चिन्हित कर लिया गया है। सभास्थल पर पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था के इंतजाम रहेगें।

Show More
Ranvijay Singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned