चुनावी रंजिश में फिर आमने- सामने हुए दो पक्ष, जमकर पथराव व तोड़फोड़

By: Akhilesh Tripathi

Updated: 17 Sep 2018, 07:36 PM IST

Azamgarh, Uttar Pradesh, India

दो पक्षों में पथराव, जमकर तोड़फोड़

1/2

दो पक्षों में पथराव, जमकर तोड़फोड़

आजमगढ़. रौनापार थाना क्षेत्र के सोनबुजुर्ग गांव में चुनावी रंजिश को लेकर सोमवार की सुबह पूर्व प्रधान और वर्तमान प्रधान पक्ष के लोग आमने सामने हो गए। इस दौरान जमकर ईट पत्थर चले, एक दूसरे के मकान में जमकर तोड़फोड़ की गयी। घटना की जानकारी होने पर रौनापार पुलिस और डॉयल-100 मौके पर पहुंची और किसी तरह हालात पर काबू पाया। घटना को अंजाम देने के बाद उपद्रवी फरार हो गये। पुलिस ने दोनों पक्षों के करीब चार दर्जन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है।


बता दें कि रौनापार थाना क्षेत्र के सोनबुजुर्ग गांव में पंचायत चुनाव के समय से ही पूर्व प्रधान सुफियान और वर्तमान प्रधान के पति दानिश से रंजिश चल रही है। पिछले एक महीनें में दोनों पक्ष इसी रंजिश को लेकर चार बार आमने सामने हो चुके है। पिछले दिनों पुलिस ने दोनों पक्षों के करीब 50 लोगों को पाबंद किया था लेकिन इसके बाद भी इनपर कोई असर नहीं हुआ।


सोमवार की सुबह करीब 8.30 बजे एक बार फिर दोनों पक्ष आमने सामने हो गये। इस दौरान दोनों पक्ष ने एक दूसरे पर पथराव किया और घरों पर चढ़कर तोड़फोड़ की। घटना की जानकारी होने पर रौनापार एसओ गिरजेश सिंह भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। इसी दौरान डायल-100 भी वहां पहुंच गयी। पुलिस के खदेड़ने पर उपद्रवी फरार हो गये। दोपहर बाद तहसील के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

 

BY- RANVIJAY SINGH

Show More
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned