scriptCM Yogi attacks to SP says sapa gives protection to terrorists | UP Assembly Election 2022: अखिलेश के गढ़ में योगी ने खेला महिला कार्ड, बड़े वादे के बीच सपा को बताया गुंडे आतंकियों का संरक्षक | Patrika News

UP Assembly Election 2022: अखिलेश के गढ़ में योगी ने खेला महिला कार्ड, बड़े वादे के बीच सपा को बताया गुंडे आतंकियों का संरक्षक

UP Assembly Election 2022 समाजवादी पार्टी के गढ़ आजमगढ़ में चुनाव प्रचार के अंतिम दिन सीएम योगी ने जहां महिला कार्ड चला तो दूसरी तरफ सपा पर जमकर हमला बोला और कहा कि सपा को आतंकवादियों और माफियाओं को सरंक्षण देने से फुर्सत नहीं थी। वह कभी आम आदमी के बारे में नहीं सोच पाती। इस दौरान उन्होंने पांच साल के अपने काम की तारीफ भी की।

आजमगढ़

Published: March 05, 2022 06:40:20 pm

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़.UP Assembly Election 2022 विधानसभा चुनाव प्रचार के अंतिम जहां अखिलेश यादव ताबड़तोड़ छह सभाएं की वहीं सीएम योगी अतरौलिया व मेंहनगर में जनसभा को संबोधित कर महिला कार्ड खेला। उन्होंने वादा किया कि सरकार बनते ही कन्या सुमंगला योजना के तहत मिलने वाली 15000 रुपये की सहायत बढ़ाकर 25000 करेंगे। साथ ही उन्होंने दावा किया कि सपा को आतंकियों और माफियाओं को संरक्षण देने से फुर्सत नहीं है।

जनसभा को संबोधित करते सीएम योगी
जनसभा को संबोधित करते सीएम योगी

मुख्यमंत्री ने कहा कि बीजेपी सरकार ने बिना किसी भेदभाव के सर्व समाज के लिए काम किया है। महाराजा सुहेलदेव को सम्मान देने का काम भाजपा ने किया। 1000 वर्ष बाद भी कांग्रेस, सपा और बसपा महाराजा सुहेलदेव को सम्मान नहीं दे सकी लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनके नाम पर डाक टिकट जारी कर दिया। इसके बाद अब आजमगढ़ में बनने वाले राज्य विश्वविद्यालय का नाम उनके नाम पर करके हमने उन्हें सम्मान देने का काम किया। सपा के लोग भी यह सम्मान दे सकते थे लेकिन उनके पास आतंकवादियों और माफियाओं को सरंक्षण देने से फुर्सत नहीं थी।

उन्होंने कहा कि कोविड काल में सरकार के प्रबंधन की हर किसी ने सराहना की। हमने लोगों को फ्री में कोरोना वैक्सीन लगवाई लेकिन अगर यही सपा सरकार होती तो वैक्सीन बाजार में ब्लैक हो जाती। कोरोना काल में हमने लोगों को फ्री में राशन दिया लेकिन अगर सपा की सरकारी होती है यह राशन उनके गुर्गे खा जाते। इनके गुर्गे जहरीली शराब बेचकर लोगों की जान ले रहे हैं।

सीएम योगी ने कहा कि अगर बसपा की सरकार होती तो उनके हाथी का पेट इतना बड़ा है कि वह सारा राशन हजम कर जाता। अगर हमारी सरकार बनी तो हम कॉलेज जाने वाली बेटियों को फ्री में स्कूटी देंगे। हम लोगों ने 11 लाख बेटियों को कन्या सुमंगला योजना के तहत 15000 रुपये की योजना शुरू की थी। सरकार बनने के बाद हम इसकी राशि को बढ़ाकर 25000 करेंगे। अभी तक गरीब बेटियों की शादी के लिए अभी 51000 रुपये मिलते हैं सरकार बनने के बाद हम उसे बढ़ाकर एक लाख रुपये करेंगे। 60 वर्ष उम्र की माताओं को रोडवेज की बसों में फ्री बस की सुविधा होगी। यूपी के हर परिवार को रोजगार और स्वतः रोजगार उपलब्ध कराएंगे। हमने अपनी सरकार में एक करोड़ युवाओं को टैबलेट और स्मार्ट फोन दिया। सरकार बनने के बाद दो करोड़ युवाओं को देंगे।

उन्होंने कहा कि विधवा और दिव्यांग पेंशन को सपा सरकार ने बंद किया था। हमने शुरू किया, अब इसकी धनराशि भी बढ़ाएंगे। हमने एक सपा के नेता से पूछा आपने क्या विकास किया तो उसने कहा कि हमने कब्रिस्तान की दीवार बनाई। उनका विकास कब्रिस्तान की दीवार तक ही रहा। हमने रामजन्म भूमि अयोध्या और काशी को संवारने का कार्य किया। बीजेपी सरकार बनाइए ताकि विकास की गति को और तेजी से आगे बढ़ाया जाना चाहिए।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

प्रयागराज में फिर से दिखा लाशों का अंबार, कोरोना काल से भयावह दृश्य, दूर-दूर तक दफ़नाए गए शवऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड का बड़ा फैसला, ज्ञानवापी सर्वे मामले को टेक ओवर करेगा बोर्ड31 साल बाद जेल से छूटेगा राजीव गांधी का हत्यारा, सुप्रीम कोर्ट ने दिया आदेशकान्स फिल्म फेस्टिवल में राजस्थान का जलवा, सीएम गहलोत ने जताई खुशीगुजरातः चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका, हार्दिक पटेल ने दिया इस्तीफा, BJP में शामिल होने की चर्चाआतंकियों के निशाने पर RSS मुख्यालय, रेकी करने वाले जैश ए मोहम्मद के कश्मीरी आतंकी को ATS ने किया गिरफ्तारWest Bengal SSC Mega scam क्या ममता बनर्जी तक पहुंचेगी शिक्षक भर्ती घोटाले की जांचआज चंडीगढ़ की ओर कूच करेंगे किसान, बॉर्डर पर ही बिताई रात, CM भगवंत बोले- 'खोखले नारे' नहीं तोड़ सकते संकल्प
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.