scriptCM Yogi Visit in Azamgarh 5th December 2021 for UP Election 2022 | UP Assembly Election 2022: सपा के गढ़ में मतदाताओं की नब्ज टटोलेंगे सीएम योगी, पांच दिसंबर को करेंगे दो सभा | Patrika News

UP Assembly Election 2022: सपा के गढ़ में मतदाताओं की नब्ज टटोलेंगे सीएम योगी, पांच दिसंबर को करेंगे दो सभा

UP Assembly Election 2022: भाजपा पूरी तरह चुनावी मोड में आ गयी है। सीएम योगी आदित्यनाथ मतदाताओं की नब्ज टटोलने के लिए 5 दिसंबर को आजमगढ़ आएंगे। इस दौरान वे दो विधानसभा क्षेत्र लालगंज व सगड़ी में जनसभा को संबोधित करेंगे।

आजमगढ़

Updated: November 30, 2021 11:09:25 am

पत्रिका न्यूज नेटवर्क
आजमगढ़. यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी बीजेपी की नजर सपा के गढ़ कहे जाने वाले आजमगढ़ पर है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ स्वयं यहां की कमान संभाले है। अब मतदाताओं की नब्ज टटोलने के लिए सीएम योगी पांच दिसंबर को एक बार फिर आजमगढ़ पहुंच रहे हैं। इस दौरान सीएम योगी लालगंज व सगड़ी में जनसभा को संबोधित करेंगे। बीजेपी की पूरी कोशिश है कि वह 2022 के विधानसभा चुनाव में हार के सिलसिले को तोड़ सके। कार्यक्रम की तैयारियां जोरशोर से चल रही है।

प्रतीकात्मक फोटो
प्रतीकात्मक फोटो

बता दें कि आजमगढ़ जिला हमेंशा से बीजेपी की कमजोर कड़ी साबित हुआ है। पिछले चुनाव में पहली बार पार्टी ने बेहतर प्रदर्शन किया था लेकिन हार के सिलसिले को नहीं तोड़ा पाई थी। अब सरकार योजनाओं के जरिए यहां के 36 लाख मतदाताओं के दिल में उतरने की कोशिश में जुटी है। हाल ही में गृहमंत्री ने जिले में विश्वविद्यालय की नींव रख यहां के लोगो को साधने की कोशिश की थी।

अब पांच दिसंबर को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एक बार फिर जिले में पहुंच रहे हैं। आजमगढ़ आगमन पर मुख्यमंत्री लोकसभा क्षेत्र लालगंज के मईखरगपुर और लोकसभा क्षेत्र सदर के विधानसभा क्षेत्र सगड़ी में जनसभा को संबोधित करेंगे। संभावना यह भी जताई जा रही है कि इस दौरान मुख्यमंत्री पूरी हो चुकीं कई परियोजनाओं का लोकार्पण और नई परियोजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे। मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर जिले में सियासी हलचल और तेज हो गई है। पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता भी तैयारी में जुट गए हैं।

प्रशासनिक स्तर पर विकास की योजनाओं की सूची तैयार की जाने लगी है। अधिकारी व कर्मचारी कार्यालयों में मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर लोकार्पित होने वाली और शिलान्यास की परियोजनाओं की विभागवार नई सूची एकत्र कर रहे हैं। शिलापट्ट बनाने की जिम्मेदारी लोक निर्माण विभाग को दी गई है। भाजपा जिलाधक्ष लालगंज ऋषिकांत राय ने बताया कि मुख्यमंत्री लालगंज के मईखरगपुर में एक बजे जनसभा को संबोधित करेंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

इन नाम वाली लड़कियां चमका सकती हैं ससुराल वालों की किस्मत, होती हैं भाग्यशालीजब हनीमून पर ताहिरा का ब्रेस्ट मिल्क पी गए थे आयुष्मान खुराना, बताया था पौष्टिकIndian Railways : अब ट्रेन में यात्रा करना मुश्किल, रेलवे ने जारी की नयी गाइडलाइन, ज़रूर पढ़ें ये नियमधन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोग, देखें क्या आप भी हैं इनमें शामिलइन 4 राशि की लड़कियों के सबसे ज्यादा दीवाने माने जाते हैं लड़के, पति के दिल पर करती हैं राजशेखावाटी सहित राजस्थान के 12 जिलों में होगी बरसातदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगयदि ये रत्न कर जाए सूट तो 30 दिनों के अंदर दिखा देता है अपना कमाल, इन राशियों के लिए सबसे शुभ

बड़ी खबरें

Corona Update: कोरोना ने बनाया नया रिकॉर्ड, 24 घंटे में 3 लाख 47 हजार नए केस, 2.51 लाख रिकवरGhana: विनाशकारी विस्फोट में 17 लोगों की मौत, 59 घायलभारत ने जानवरों के लिए विकसित किया पहला कोरोना वैक्सीन,अब शेर और तेंदुए पर ट्रायल की योजना50 साल से जल रही ‘अमर जवान ज्योति’ आज से इंडिया गेट पर नहीं, राष्ट्रीय युद्ध स्मारक पर जलेगीT20 World Cup 2022: ICC ने जारी किया शेड्यूल, इस दिन होगी भारत-पाकिस्तान की टक्करआज जारी होगा कांग्रेस का घोषणा पत्र, युवाओं के लिए होंगे कई वादे'कुछ लोग देशप्रेम व बलिदान नहीं समझ सकते', अमर जवान ज्योति के वॉर मेमोरियल में विलय पर राहुल गांधीVIDEO: राजस्थान का 35 प्रतिशत हिस्सा कोहरे से ढका, अब रहेगा बारिश और ओलावृष्टि का जोर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.