मुस्लिमों पर विवादित टिप्पणी पर आजमगढ़ में केशव मौर्या के खिलाफ तहरीर

 मुस्लिमों पर विवादित टिप्पणी पर आजमगढ़ में केशव मौर्या के खिलाफ तहरीर
aamir rashadi

केशव मौर्या के बयान के बाद मुस्लिम संगठनों में नाराजगी 

आजमगढ़. परिवर्तन यात्रा के दौरान भाजपा प्रदेश अध्‍यक्ष द्वारा दिये गये बयान से नाराज उलेमा कौंसिल के लोग उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करायेंगे। इस संबंध में कौंसिल द्वारा शनिवार की देर शाम शहर कोतवाली में तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर मिलने के बाद बयान की जांच शुरू कर दी है। अपर पुलिस अधीक्षक नगर ने कहा कि जांच के बाद जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी।


बता दें कि केशव प्रसाद मौर्य ने आईटीआई मैदान में अपने भाषण के दौरान आजमगढ़ को आतंकवाद से जोड़ा था। इसके बाद शुक्रवार को जुमे की नामज के बाद मुस्लिम छात्रों ने बयान की निंदा करते हुए केशव प्रसाद का पुतला फूंका था।

देखें वीडियो

इसी बीच शनिवार की देर शाम उलेमा कौंसिल के कार्यकर्ता राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष आमिर रशादी के साथ शहर कोतवाली पहुंचे और आमिर रशादी ने तहरीर देकर आजमगढ़ को बदनाम करने और यहां के लोगों की भावनाओं के साथ खेलने का आरोप लगाया। पुलिस ने तहरीर मिलने के बाद जांच शुरू कर दी है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned