आजमगढ़ में जेल क्वार्टर में घुसकर बदमाशों ने बंदीरक्षक को मारी गोली

आजमगढ़ के जिला जेल के क्वार्टर में घुसकर आरक्षी को बदमाशों ने गोली मार दी, गंभीर रूप से घायल बंदीरक्षक का निजी अस्पताल में चल रहा है इलाज।

By: रफतउद्दीन फरीद

Published: 22 Jan 2018, 11:20 PM IST

Azamgarh, Uttar Pradesh, India

आजमगढ़. जनपद में सोमवार की देरशाम अचानक अपराध का पारा शीर्ष पर पहुंच गया। हौसला बुलंद अपराधियों ने सिधारी थाना क्षेत्र अंतर्गत इटौरा जिला कारागार के आवासीय परिसर में घुसकर जेल बंदी रक्षक को गोली मार दी। घायल आरक्षी को शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बताई गई है। घटना की खबर पाकर जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।


कौशाम्बी जनपद निवासी 42 वर्षीय मानसिंह जनपद कारागार में बंदी रक्षक पद पर तैनात है। सोमवार की रात करीब आठ बजे वह अपने आवास में मौजूद था। इसी दौरान बाइक से आए दो बदमाश आरक्षी को आवाज देकर दरवाजा खुलवाए। किसी परिचित को जानकर बंदी रक्षक मानसिंह ने जैसे ही दरवाजा खोला बदमाशों ने उस पर ताबड़तोड़ फायर कर दिया। गोली आरक्षी के सीने में लगी और वह मौके पर ही लुढ़क गया।

 

घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। फायर की आवाज सुनकर आवासीय परिसर में रहने वाले अन्य सहकर्मी भाग कर मौके पर पहुंचे और लहूलुहान हालत में पड़े बंदी रक्षक को आनन-फानन इलाज के लिए शहर के सिविल लाइन क्षेत्र स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। घटना की खबर पाते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए। घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों की सुरागरसी में पुलिस द्वारा पूरे जिले की घेरेबंदी की गई लेकिन उनका सुराग नहीं लग सका। पुलिस घटना की छानबीन में जुटी हुई है। घायल आरक्षी की हालत गंभीर बताई गई है।
by Ran Vijay Singh

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned